पुलिस अफसर बनकर दंपती से लाखों के जेवर ठगे

पुलिस अफसर बनकर दो बाइक पर सवार चार युवकों ने बुजुर्ग दंपती से लाखों रुपये के जेवर ठग लिए। चालान का डर दिखाकर आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन कुछ नहीं मिला। दंपती ने तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 03:51 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 03:51 AM (IST)
पुलिस अफसर बनकर दंपती से लाखों के जेवर ठगे
पुलिस अफसर बनकर दंपती से लाखों के जेवर ठगे

मेरठ, जेएनएन। पुलिस अफसर बनकर दो बाइक पर सवार चार युवकों ने बुजुर्ग दंपती से लाखों रुपये के जेवर ठग लिए। चालान का डर दिखाकर आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, लेकिन कुछ नहीं मिला। दंपती ने तहरीर दी है।

मेडिकल थाना क्षेत्र के मयूर विहार निवासी नरेश चंद जैन ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह पत्नी मधु जैन के साथ ई-ब्लाक स्थित जैन मंदिर जा रहे थे। जैसे ही वह मंदिर के पास पहुंचे तभी दो बाइक सवार चार युवकों ने उन्हें रोक लिया। खुद को पुलिस अफसर बताते हुए हेलमेट नहीं पहनने पर चालान की बात की। इसके बाद दो युवक नरेश जैन को साइड में ले गए और स्कूटी के कागजात चेक करने लगे, जबकि दो युवकों ने क्षेत्र में हो रही लूट की वारदातों से डराकर मधु जैन से सोने के कंगन और चेन उतरवाकर रुमाल में रखने के लिए कहा। इसके बाद कागज चेक करने वाले युवकों ने नरेश जैन को जाने के लिए कहा। वह पत्नी के पास पहुंचे तो युवकों ने उनको रूमाल थमा दिया। युवकों के जाने के बाद जब महिला ने रूमाल चेक किया तो उसमें पीतल के कंगन मिले। घर पहुंचकर दंपती ने स्वजन को जानकारी दी। पीवीएस चौकी प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी प्रमोद गौतम ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। पीछे से आवाज लगाकर रोका था

मधु जैन ने बताया कि युवकों ने पीछे से आवाज लगाते हुए कहा था कि आपको सुनाई नहीं देता। वह रुके तो उनको चालान और लूट की बात बोलकर डरा दिया था। इसके बाद युवक ठगी की वारदात को अंजाम देकर भाग गए।

chat bot
आपका साथी