बिजनौर में चौकीदार का मिला शव, पुलिस ने बताया जंगली जानवर का हमला, स्‍वजन की आशंका हत्‍या

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि चौकीदार के कान और मुंह पर कुछ निशान मिले हैं जिससे किसी जंगली जानवर द्वारा हमले या काटने की आशंका जताई जा रही है। वहीं चौकीदार के स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 01:04 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 01:04 PM (IST)
बिजनौर में चौकीदार का मिला शव, पुलिस ने बताया जंगली जानवर का हमला, स्‍वजन की आशंका हत्‍या
बिजनौर में मिला चौकीदार का शव, जांच करती पुलिस।

बिजनौर, जेएनएन। कोतवाली नहटौर के गांव जरीफपुर चतर में शुक्रवार सुबह एक मछली पालन तालाब के चौकीदार का रक्तरंजित शव मिला। चौकीदार का पोता चाय देने पहुंचा तब घटना का पता लगा। सूचना पर एसपी ग्रामीण सहित फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गई है। शुरुआती जांच में पुलिस ने किसी जानवर द्वारा हमले की आशंका जताई है जबकि स्वजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

नहटौर क्षेत्र में गांव जरीफपुर चतर में 70 वर्षीय बलराम सैनी पुत्र गेंदा सैनी मछली पालन के तालाब की चौकीदारी करता था। यह तालाब नहटौर के मोहल्ला पीर शहीद काला निवासी अनवर अहमद का है, जिसने इसे पट्टे पर ले रखा है। बलराम सैनी काफी समय से यहीं पर चौकीदारी करता था और रात में भी रहता था। शुक्रवार सुबह करीब 7:30 बजे उसका पोता अतुल सैनी दादा को चाय देने पहुंचा तो चौकीदार अपनी चारपाई पर नहीं था। उसने आसपास तलाश की तो तालाब के पास बनी झोपड़ी के निकट बलराम सैनी का रक्तरंजित शव मिला। उसने अपने स्वजन को बुलाया, सूचना पर एसपी ग्रामीण राम अर्ज, सीओ धामपुर अजय अग्रवाल, कोतवाल लव सिरोही सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। साथ ही फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया।

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि चौकीदार के कान और मुंह पर कुछ निशान मिले हैं, जिससे किसी जंगली जानवर द्वारा हमले या काटने की आशंका जताई जा रही है। वहीं चौकीदार के स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल मौके पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम जांच में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी