पिंकी हत्याकाड में ससुर के खिलाफ चार्जशीट तैयार

इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या के बाद पत्‍‌नी पिंकी की कटर से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई थी। मौके से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पिंकी के ससुर रामकिशन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 09:36 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 09:36 AM (IST)
पिंकी हत्याकाड में ससुर के खिलाफ चार्जशीट तैयार
पिंकी हत्याकाड में ससुर के खिलाफ चार्जशीट तैयार

मेरठ, जेएनएन। इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या के बाद पत्‍‌नी पिंकी की कटर से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई थी। मौके से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पिंकी के ससुर रामकिशन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अभी तक रामकिशन को जमानत नहीं मिल पाई है। पुलिस ने रामकिशन के खिलाफ चार्जशीट तैयार की है, जिसमें सीसीटीवी फुटेज को साक्ष्य के रूप में पेश किया है। उसके अलावा रामकिशन की निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद होना दिखाया है।

चार अक्टूबर को इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल ने अपने शास्त्रीनगर सेक्टर एक स्थित आफिस में फासी लगाकर जान दे दी थी। अमित बंसल मूलरूप से किठौर के रहने वाले रामकिशन बंसल के इकलौते बेटे थे। बेटे को फासी पर लटका देखकर रामकिशन अपना संतुलन खो बैठे। उन्होंने आक्रोश में आकर अमित की पत्नी पिंकी की गर्दन पर कटर से वार कर दिया। साथ ही पिंकी की पिटाई भी कर दी। आफिस के अंदर लगे सीसीटीवी में पूरा में घटनाक्रम कैद हो गया, जिसमें रामकिशन खुद पेपर काटने वाले कटर से पिंकी की गर्दन पर वार करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने सभी सबूत मिलने के बाद रामकिशन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस पूछताछ में रामकिशन बंसल का कहना था कि बेटे को फासी पर लटका देख खुद का नियंत्रण खत्म हो गया था। लगा था कि बेटे की मौत के बाद अब बहू का ही क्या करेंगे। इसलिए पिंकी की गर्दन पर कटर से वार कर दिया था। रामकिशन को जेल भेजने के बाद पुलिस ने मुकदमे में आरोप पत्र तैयार कर दिया है, जिसमें रामकिशन को मुख्य आरोपित बनाया गया है। गिरफ्तारी के बाद अभी तक रामकिशन की जमानत नहीं हो पाई है। पुलिस ने भी मुकदमे में सभी साक्ष्य जुटाकर आरोप पत्र तैयार कर लिया है। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने रामकिशन के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य जुटाकर आरोप पत्र तैयार कर दिया है। जल्द ही आरोप पत्र कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी