चंड़ीगढ़ मिली विशाल की लोकेशन, पुलिस की चार टीमों ने डाला डेरा

मोदीपुरम के कंकरखेड़ा से लापता हुए सीमेंट व्यापारी विशाल उर्फ सागर के मोबाइल की लोकेशन चंडीगढ़ की मिली है। इसके बाद पुलिस की चार टीमों ने चंड़ीगढ़ में डेरा डाल दिया। चंड़ीगढ़ के बुराड़ी क्षेत्र में पुलिस विशाल की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:36 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:36 AM (IST)
चंड़ीगढ़ मिली विशाल की लोकेशन, पुलिस की चार टीमों ने डाला डेरा
चंड़ीगढ़ मिली विशाल की लोकेशन, पुलिस की चार टीमों ने डाला डेरा

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम के कंकरखेड़ा से लापता हुए सीमेंट व्यापारी विशाल उर्फ सागर के मोबाइल की लोकेशन चंडीगढ़ की मिली है। इसके बाद पुलिस की चार टीमों ने चंड़ीगढ़ में डेरा डाल दिया। चंड़ीगढ़ के बुराड़ी क्षेत्र में पुलिस विशाल की तलाश कर रही है।

कंकरखेड़ा के खिर्वा रोड पर विशाल उर्फ सागर की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। इसी दुकान के बराबर में पवन सोम की भी बिल्डिग मैटेरियल की दुकान है। 13 सितंबर की शाम को पवन सोम और विशाल के बीच नौकर को पीटने के झगड़े को लेकर कहासुनी हो गई थी। दर्ज कराए गए मुकदमे में तब पवन ने विशाल को धमकी दी थी। 14 सितंबर को विशाल बाइक से जेवरी गांव की ओर जा रहा था, जहां पवन सोम समेत कई युवकों ने उसका पीछा किया था। विशाल ने अपने रिश्तेदार मोहित के मोबाइल पर वाट्सएप पर वाइस रिकार्डिग भेजकर कहा था कि पवन व अन्य उसका पीछा कर रहे हैं। इसके बाद विशाल का मोबाइल बंद हो गया। पवन सोम के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया गया था। पुलिस ने पवन को हिरासत में लेकर पूछताछ की, मगर विशाल जब खिर्वा रोड से निकला तो पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले। कंकरखेड़ा से सकौती तक 150 सीसीटीवी में से 30 कैमरों में विशाल कैद हो गया, जिसमें वह बाइक पर अकेले ही जा रहा है। शुक्रवार को विशाल के मोबाइल की लोकेशन चंड़ीगढ़ की मिली। इसके बाद पुलिस टीम चंड़ीगढ़ के बुराड़ी पहुंच गई, मगर विशाल अभी पकड़ में नहीं आ पाया है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि टीम काम कर रही है।

chat bot
आपका साथी