सहारनपुर में सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज की गाड़ी का चालान, मुजफ्फरनगर गए भी नहीं इंचार्ज

सहारनपुर कोर्ट में तारीख पर आए सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज की गाड़ी का चालान मुजफ्फरनगर आरटीओ विभाग ने कर दिया जबकि वह मुजफ्फरनगर गए भी नहीं थे। माना जा रहा है कि उनकी गाड़ी की फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कोई शातिर चला रहा है

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:20 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:20 PM (IST)
सहारनपुर में सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज की गाड़ी का चालान, मुजफ्फरनगर गए भी नहीं इंचार्ज
सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज की गाड़ी का चालान।

सहारनपुर, जेएनएन। सोमवार को सहारनपुर कोर्ट में तारीख पर आए सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज की गाड़ी का चालान मुजफ्फरनगर आरटीओ विभाग ने कर दिया, जबकि वह मुजफ्फरनगर गए भी नहीं थे। माना जा रहा है कि उनकी गाड़ी की फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कोई शातिर चला रहा है, जो जांच का विषय है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सिक्योरिटी के इंचार्ज यतेंद्र नागर ने बताया कि वह वर्ष 2017 से 2018 तक सहारनपुर के नकुड़ क्षेत्र के सीओ थे। सोमवार को सहारनपुर कोर्ट में उनकी एक मुकदमे से संबंधित तारीख थी। वह नोएडा से अपनी निजी गाड़ी से मुजफ्फरनगर बाईपास होते हुए सहारनपुर पहुंचे। कार पार्किंग में लगाकर कोर्ट में तारीख की। जब वह वापस नोएडा जा रहे थे तभी साढ़े तीन बजे उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जो आरटीओ विभाग मुजफ्फरनगर का था। मैसेज में बताया गया है कि उनकी गाड़ी नो पार्किंग जोन में खड़ी थी, जिसके चलते दो हजार रुपये का चालान किया गया है। मैसेज पढ़कर वह हैरत में पढ़ गए और उन्होंने उसी समय मुजफ्फरनगर आरटीओ से बात की। आरटीओ सही से जवाब नहीं दे पाए। सीओ यतेंद्र नागर का कहना है कि मुजफ्फरनगर आरटीओ विभाग की यह बड़ी लापरवाही है, जिसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

फर्जी नंबर प्लेट का चालान तो नहीं कर दिया

इस पूरे प्रकरण में अभी तक यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर आरटीओ विभाग ने जिस गाड़ी का चालान किया होगा और उस गाड़ी पर सिक्योरिटी इंचार्ज की गाड़ी की फर्जी नंबर प्लेट लगी होगी।

इनका कहना है...

आज बहुत गाडिय़ों के चालान हुए हैं। हो सकता है कि जिस गाड़ी का चालान हुआ हो और उस गाड़ी पर किसी ने फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी हो। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।

-विनीत मिश्र, आरटीओ मुजफ्फरनगर।

chat bot
आपका साथी