सहारनपुर में लेनदेन को लेकर सीमेंट कारोबारी को गोली मारी, कान के पास से निकली पर माथे पर लगे छर्रे

सहारनपुर की जेजेपुरम कालोनी की पुलिया के निकट उधार दिए सीमेंट के पैसे मांगने पर कारोबारी को गोली मार दी गई। फायर की आवाज सुन लोग दौड़कर पहुंचे तो आरोपित फरार हो गया। जिला अस्पताल लाए जाने पर घायल कारोबारी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:58 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:58 PM (IST)
सहारनपुर में लेनदेन को लेकर सीमेंट कारोबारी को गोली मारी, कान के पास से निकली पर माथे पर लगे छर्रे
सहारनपुर में लेनदेन को लेकर सीमेंट कारोबारी को गोली मारी।

सहारनपुर, जेएनएन। कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र की जेजेपुरम कालोनी की पुलिया के निकट उधार दिए सीमेंट के पैसे मांगने पर कारोबारी को गोली मार दी गई। फायर की आवाज सुन लोग दौड़कर पहुंचे तो आरोपित फरार हो गया। जिला अस्पताल लाए जाने पर घायल कारोबारी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। फरार आरोपित के खिलाफ कोतवाली सदर बाजार में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह है मामला

गलीरा रोड की हरीलोक कालोनी निवासी राहुल 29 वर्ष पुत्र राजेंद्र ने सीमेंट का काम किया हुआ है। पुलिस की माने तो पंत विहार कॉलोनी निवासी राजू ने राहुल की दुकान से सीमेंट उधार लिया हुआ था और कई बार तकाजा करने पर भी राजू ने राहुल को पैसे नहीं चुकाए थे। सोमवार सुबह भी राहुल के पैसे मांगने पर उसका राजू से विवाद हो गया और जेजेपुरम पुलिया के निकट घेरकर राजू ने राहुल को गोली मार दी। जो कि राहुल की कमर में लगी। राहुल के गिरते ही राजू ने फिर उस पर फायर झोंका। गोली कान के पास से होकर निकल गई मगर माथे पर छर्रे लगे।

गोलियों की आवाज सुनकर लोग दौड़कर वहां पहुंचे तो लोगों को आता देख आरोपित फरार हो गया। जिला अस्पताल लाए जाने पर राहुल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और कोतवाली सदर बाजार में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी