सीसीटीवी कैमरों से होगी मीनाक्षीपुरम की निगरानी

मवाना रोड स्थित मीनाक्षीपुरम कालोनी की सुरक्षा को चाकचौबंद करते हुए कालोनी में मुख्य प्रवेश द्वारों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:45 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:45 AM (IST)
सीसीटीवी कैमरों से होगी मीनाक्षीपुरम की निगरानी
सीसीटीवी कैमरों से होगी मीनाक्षीपुरम की निगरानी

मेरठ, जेएनएन। मवाना रोड स्थित मीनाक्षीपुरम कालोनी की सुरक्षा को चाकचौबंद करते हुए कालोनी में मुख्य प्रवेश द्वारों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं। मंगलवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने फीता काटकर उदघाटन किया। मीनाक्षीपुरम विकास समिति के अध्यक्ष जेपी गुप्ता व संगठन मंत्री सलिल मिश्रा ने बताया कि अवांछनीय तत्व कालोनी में न घुस पाएं, इसलिए सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं। कैमरों की लाइव फुटेज की व्यवस्था कालोनी स्थित अग्रवाल धर्मशाला में एलइडी स्क्रीन लगाकर की गई है। उधर, कार्यक्रम के दौरान मीनाक्षीपुरम विकास समिति के पदाधिकारियों ने कैंट विधायक को एमडीए वीसी आवास के पास जलभराव की समस्या से अवगत करा समस्या के निस्तारण कराने की मांग रखी। उन्होंने क्षतिग्रस्त सड़क व मेनहोल समेत कालोनी की समस्याओं को निराकरण कराने की मांग भी रखी। जेपी गुप्ता, सलिल मिश्रा, रणवीर सिंह, सुरेश शर्मा, जीएस धामा, रामाशीष, मोनिका गुप्ता, रुमझुम शर्मा, कर्नल सिवाच, अनिल शर्मा, चंद्रकिरण, रामआशीष, डेविड राफेल, सचिन त्यागी व रुचि मित्तल आदि मौजूद रहे।

बिना अनुमति रैली निकाल रहे भाजपा नेता पर मुकदमा

गणतंत्र दिवस पर शहर में बिना अनुमति रैली निकालने पर भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बागपत अड्डे से निकली रैली को पुलिस ने ईदगाह चौपले पर रोक दिया था। भाजपा नेता की एक वीडियो भी वायरल हुई जिसमें वह रैली में शामिल युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने पर पुलिस को अभद्र भाषा में चुनौती देता दिख रहा है। देहलीगेट के पत्ता मोहल्ला निवासी भाजपा नेता पंकज लोधी ने गणतंत्र दिवस पर बागपत अड्डे से बाइक और कार रैली की शुरुआत की। इसमें शामिल युवक बाइक पर सवार होकर झंडे हाथ में लिए नारेबाजी कर रहे थे। बिना अनुमति निकाली जा रही रैली से दिल्ली रोड पर जाम लग गया। सीओ कोतवाली और सीओ ब्रह्मापुरी पुलिस बल के साथ रैली को रोकने पहुंचे। तब तक रैली ईदगाह चौपले पहुंच गई थी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंस्पेक्टर देहलीगेट राजेंद्र त्यागी और सीओ का घेराव कर नारेबाजी की। रैली में मौजूद युवकों की पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई। इंस्पेक्टर ने बताया पंकज लोधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी