CCSU Meerut Result: सीसीएसयू में एमएससी और एमबीएस के रिजल्‍ट घोषित, वेबसाइट पर अंक अपलोड

CCSU Meerut Result चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय ने बुधवार को कई कोर्स के छात्रों का रिजल्‍ट घोषित कर दिया है। इसमें एमएससी एजी जेनेटिक्‍स एंड प्‍लांट ब्रीडिंग एंटोमोलाजी पैथालाजी सेकेंड सेमेस्‍टर का रिजल्‍ट घोषित हुआ है ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 05:35 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:35 PM (IST)
CCSU Meerut Result: सीसीएसयू में एमएससी और एमबीएस के रिजल्‍ट घोषित, वेबसाइट पर अंक अपलोड
सीसीएसयू में एमएससी और एमबीएस के रिजल्‍ट घोषित।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय ने बुधवार को कई कोर्स के छात्रों का रिजल्‍ट घोषित कर दिया है। इसमें एमएससी एजी जेनेटिक्‍स एंड प्‍लांट ब्रीडिंग, एंटोमोलाजी, पैथालाजी सेकेंड सेमेस्‍टर का रिजल्‍ट घोषित हुआ है।

इसके अलावा एमएससी बाटनी, केमिस्‍ट्री, फिजिक्‍स, सांख्‍यिकी, मैथ्‍स, जूलोजी, माइक्रोबायोलाजी सेकेंड सेमेस्‍टर की परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया है। विश्‍वविद्यालय ने संबद्ध मेडिकल कालेजों में संचालित एमबीबीएस फर्स्‍ट प्रोफेशनल सप्‍लीमेंट्री और एमडीएस फर्स्‍ट और थर्ड जुलाई में हुई परीक्षा का रिजल्‍ट भी जारी कर दिया है। इन सभी कोर्स के छात्र - छात्राएं विश्‍वविद्यालय की वेबसाइट पर रिजल्‍ट देख सकते हैं।

केवल एक सेमेस्‍टर में देंगे परीक्षा

बहुत से छात्र छात्राओं ने स्‍पेशल सेमेस्‍टर की परीक्षा के लिए कई सेमेस्‍टर में परीक्षा फार्म भर दिया था। ऐसे छात्रों को केवल एक सेमेस्‍टर में ही परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी। ऐसे छात्र- छात्राएं जिन्‍होंने एक से अधिक सेमेस्‍टर की परीक्षा के लिए फार्म भरा है, उन सभी को विश्‍वविद्यालय की ओर से भविष्‍य में आयोजित होने वाली सेमेस्‍टर परीक्षा में सम्‍मिलित होने की अनुमति वर्तमान में भरे गए परीक्षा फार्म के आधार पर दी जाएगी। विश्‍वविद्यालय ने सभी छात्रों को स्‍पष्‍ट कर दिया है कि एक बार में एक सेमेस्‍टर की परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

chat bot
आपका साथी