इंतजार हुआ खत्‍म सीसीएसयू ने घोषित किया एमए राजनीति विज्ञान का रिजल्ट

CCSU ने एमए राजनीति विज्ञान अंतिम वर्ष प्राइवेट के छात्रों का रिजल्ट घोषित कर दिया है। मेरठ और सहारनपुर मंडल के सभी छात्रों का रिजल्ट शनिवार को वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। नवंबर तक विश्वविद्यालय के सभी कोर्स के रिजल्ट घोषित कर दिए जाएंगे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 02:37 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:02 PM (IST)
इंतजार हुआ खत्‍म सीसीएसयू ने घोषित किया एमए राजनीति विज्ञान का रिजल्ट
सीसीएसयू ने घोषित किया एमए राजनीति विज्ञान का रिजल्ट

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने एमए राजनीति विज्ञान अंतिम वर्ष प्राइवेट के छात्रों का रिजल्ट घोषित कर दिया है। मेरठ और सहारनपुर मंडल के सभी छात्रों का रिजल्ट शनिवार को वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। कोविड की वजह से विश्वविद्यालय की ओर से इस बार केवल स्नातक और परास्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षाएं कराई गई हैं। जिनका मूल्यांकन कार्य पूरा हो चुका है। अब इसके रिजल्ट भी निकलने लगें हैं। वहीं दूसरी तरफ जिन छात्रों की परीक्षा नहीं हुई थी, उनको औसत अंक देकर अगली कक्षा में प्रोन्नत किया जा रहा है। नवंबर तक विश्वविद्यालय के सभी कोर्स के रिजल्ट घोषित कर दिए जाएंगे।

नहीं भर पा रहे फार्म

अभी स्नातक अंतिम वर्ष का रिजल्ट घोषित न होने की वजह से छात्र-छात्राएं परास्नातक कक्षाओं में प्रवेश के लिए आवेदन नहीं कर पा रहे हैं। स्नातक के रिजल्ट के आधार पर ही छात्र एलएलबी में प्रवेश पाते हैं। स्नातक के सभी रिजल्ट नहीं आने से अभ्यर्थी एलएलबी में भी प्रवेश के लिए आन लाइन पंजीकरण नहीं करा पा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी