CCSU Meerut: सीसीएसयू और कालेजों में 31 मई तक ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित

सीसीएसयू में 31 मई तक ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित कर दिया गया है। कोरोना के संक्रमण के चलते विश्वविद्यालय और कालेज 15 मई तक पहले से ही बंद हैं। आनलाइन कक्षाएं भी बंद हो चुकी हैं। विश्वविद्यालय की परीक्षा भी स्थगित है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:40 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:40 PM (IST)
CCSU Meerut: सीसीएसयू और कालेजों में 31 मई तक ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में अवकाश घोषित कर दिया गया है।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (सीसीएसयू)- और संबद्ध डिग्री कालेजों में 31 मई तक ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित कर दिया गया है। इस दौरान विश्वविद्यालय और सभी कालेज पूरी तरह से बंद रहेंगे। कोरोना की स्थिति सामान्य होती है तो विश्वविद्यालय की सेमेस्टर और वार्षिक परीक्षाएं 15 जून के आसपास से शुरू हो सकती है।

कोरोना के संक्रमण के चलते विश्वविद्यालय और कालेज 15 मई तक पहले से ही बंद हैं। आनलाइन कक्षाएं भी बंद हो चुकी हैं। विश्वविद्यालय की परीक्षा भी स्थगित है। कोविड के संक्रमण को देखते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. एनके तनेजा ने कालेज और विश्वविद्यालय परिसर में एक मई से 31 मई तक ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित कर दिया है।

इस दौरान कालेज या विश्वविद्यालय में कोई भी शिक्षक, छात्र या कर्मचारी नहीं आएंगे। रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार ने बताया कि 15 मई के बाद स्थिति सामान्य होने और शासन के निर्देश पर बोर्ड आफ स्टडीज (बीओएस) की बैठक हो सकती है। जिसमें स्थानीय स्तर पर नई शिक्षा नीति के अनुसार सिलेबस तय किया जाना है।

chat bot
आपका साथी