CCSU Meerut: कैंपस एंट्रेंस के लिए 8449 आवेदन, एमएससी बाटनी की परीक्षा तिथि बदली

सीसीएसयू और संबद्ध कालेजों में संचालित एमएससी बाटनी की परीक्षा कार्यक्रम में आंशिक संशोधन किया गया है। गुरुवार को विवि ने संशोधित कार्यक्रम वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया है। इसमें 28 जुलाई को पेपर कोड एच 8004 की परीक्षा होगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 08:30 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 08:30 PM (IST)
CCSU Meerut: कैंपस एंट्रेंस के लिए 8449 आवेदन, एमएससी बाटनी की परीक्षा तिथि बदली
सीसीएसयू में प्रवेश के लिए आनलाइन आवेदन किए जा रहे हैं। इन सभी कोर्स में प्रवेश परीक्षा से प्रवेश होंगे।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में चौधरी चरण सिंह विवि और संबद्ध कालेजों में संचालित एमएड, एलएलएम, एमपीएड और बीपीएड में प्रवेश के लिए आनलाइन आवेदन किए जा रहे हैं। इन सभी कोर्स में प्रवेश परीक्षा से प्रवेश होंगे। अभी तक 8449 अभ्यर्थियों ने आनलाइन आवेदन किया है। इसमें 4691 अभ्यर्थियों ने आनलाइन शुल्क जमा करके फार्म को सबमिट भी कर दिया है। विवि की ओर से इन कोर्स में 30 जुलाई तक आवेदन किए जा सकेंगे।

सीसीएसयू का रिजल्ट घोषित

चौधरी चरण सिंह विवि ने एमए समाजशास्त्र सीबीसीएस थर्ड सेमेस्टर, एमएड थर्ड सेमेस्टर कालेज कोड 885 का रिजल्ट घोषित कर दिया है। विवि की वेबसाइट पर छात्र छात्राएं अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

एमएससी बाटनी की परीक्षा तिथि बदली

विवि और संबद्ध कालेजों में संचालित एमएससी बाटनी की परीक्षा कार्यक्रम में आंशिक संशोधन किया गया है। गुरुवार को विवि ने संशोधित कार्यक्रम वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया है। इसमें 28 जुलाई को पेपर कोड एच 8004 की परीक्षा होगी। 28 जुलाई को प्लांट पैथोलाजी पेपर कोड एच 8005 की परीक्षा अब 31 जुलाई को होगी। परीक्षा सुबह की पाली में साढ़े सात बजे से साढ़े नौ बजे के बीच में होगी। परीक्षा केंद्रों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

प्री पीएचडी कोर्स वर्क की 25 जुलाई को परीक्षा

विवि ने रसायन विज्ञान और शारीरिक शिक्षा विभाग की प्री पीएचडी कोर्स वर्क की परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया है। 25 जुलाई को प्रथम प्रश्नपत्र और एक अगस्त को दूसरे प्रश्नपत्र की परीक्षा होगी। परीक्षा का समय दो बजे से पांच बजे के बीच निर्धारित है।

chat bot
आपका साथी