CCSU Main Exam 2021: दो जुलाई से होगी सीसीएसयू की मुख्‍य परीक्षा, केंद्रों की सूची जारी

CCSU Main Exam Centers सीसीएसयू की रेगुलर और प्राइवेट पाठ्यक्रमों में द्वितीय और त़ृतीय वर्ष की मुख्य परीक्षाएं दो जुलाई से शुरू हो रही हैं। जिसके लिए विश्वविद्यालय ने वेबसाइट पर परीक्षा केंद्रों की सूची अपलोड कर दी है। मेरठ में 32 केंद्रों पर होगी परीक्षा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:14 AM (IST)
CCSU Main Exam 2021: दो जुलाई से होगी सीसीएसयू की मुख्‍य परीक्षा, केंद्रों की सूची जारी
विश्वविद्यालय ने वेबसाइट पर परीक्षा केंद्रों की सूची अपलोड कर दी है।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की रेगुलर और प्राइवेट पाठ्यक्रमों में द्वितीय और त़ृतीय वर्ष की मुख्य परीक्षाएं दो जुलाई से शुरू हो रही हैं। जिसके लिए विश्वविद्यालय ने वेबसाइट पर परीक्षा केंद्रों की सूची अपलोड कर दी है।

विश्वविद्यालय ने सभी परीक्षा केंद्रों को सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर के साथ राउटर डिवाइस लगाने के लिए कहा है। साथ ही कोविड के प्रोटोकाल का पालन करने के लिए भी कहा गया है।

विश्वविद्यालय की ओर से गाजियाबाद में 13 केंद्र बनाए गए हैं। मुजफ्फरनगर में 26, शामली में 11, सहारनपुर में 45, हापुड़ में 14, मेरठ में 32 केंद्र निर्धारित किए गए हैं। इसके अलावा नोएडा में 14, बुलंदशहर में 40, बागपत में 22 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। सभी परीक्षा केंद्रों से संबंधित कालेजों को जोड़ते हुए केंद्र का निर्धारण किया गया है। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार ने बताया कि 28 जून से एडमिट कार्ड डाउनलोड होने लगे हैं।

chat bot
आपका साथी