सीसीएसयू ने विधि समेत कई कोर्स के घोषित किए रिजल्ट, वेबसाइट पर देख सकते हैं अपना रिजल्ट

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में परिसर और कॉलेजों में संचालित कई पाठ्यक्रमों का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इन छात्र-छात्राओं का रिजल्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। जिन कोर्स के रिजल्ट जारी किए गए हैं ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 02:38 PM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 09:07 PM (IST)
सीसीएसयू ने विधि समेत कई कोर्स के घोषित किए रिजल्ट, वेबसाइट पर देख सकते हैं अपना रिजल्ट
सीसीएसयू ने विधि समेत कई कोर्स के रिजल्ट घोषित किए।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में परिसर और कॉलेजों में संचालित कई पाठ्यक्रमों का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इन छात्र-छात्राओं का रिजल्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। जिन कोर्स के रिजल्ट जारी किए गए हैं।

उसमें बीसीए, बीबीए, बीसीए कंप्यूटर साइंस, बीकाम एलएलबी, बीएससी होम साइंस, बीजेएमसी, बीएएलएलबी, बीवाक, बीवाक योग, बीएससी एजी, एलएलबी चौथे सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। इसके अलावा एमबीएड, एमएड सेकंड सेमेस्टर का परिणाम घोषित कर दिया गया है। इन सभी पाठ्यक्रम के रिजल्ट वेबसाइट पर अपलोड हो गई है।

फेल छात्रों पर निर्णय नहीं

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से जुड़े कुछ कालेजों में कुछ छात्र परीक्षा में फेल हो गए हैं ।इससे छात्रों की ओर से विश्वविद्यालय के मूल्यांकन पर सवाल उठाए गए हैं। छात्रों की मांग है कि उनकी कापियां दोबारा से जांची जाए। वह इसके लिए किसी भी तरह के शुल्क देने को तैयार नहीं हैं। उधर, विश्वविद्यालय का कहना कि जो छात्र अपने मूल्यांकन से असन्तुष्ट हैं वह चैलेंज स्क्रूटनी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी