27 फरवरी को नहीं होगी CCSU की परीक्षा, एलएलबी में प्रवेश को कल तक का समय

चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय ने 27 फरवरी यानी शनिवार को होने वाली परीक्षा को स्‍थगित कर दिया है। सीसीएसयू और उससे जुड़े कालेजों की चल रही व्‍यावसायिक और परंपरागत दोनों तरह के पाठ्यक्रमों की परीक्षा तिथि बदली गई है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:40 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:40 PM (IST)
27 फरवरी को नहीं होगी CCSU की परीक्षा, एलएलबी में प्रवेश को कल तक का समय
सीसीएसयू की 27 फरवरी की परीक्षा स्‍थगित की गई है।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय ने 27 फरवरी यानी शनिवार को होने वाली परीक्षा को स्‍थगित कर दिया है। सीसीएसयू और उससे जुड़े कालेजों की चल रही व्‍यावसायिक और परंपरागत दोनों तरह के पाठ्यक्रमों की परीक्षा तिथि बदली गई है। अब 27 फरवरी को होने वाली परीक्षा बाद में होगी, जिसकी सूचना सीसीएसयू की वेबसाइट पर डाली जाएगी। व्‍यावसायिक और परंपरागत कोर्स की अन्‍य परीक्षाएं अपने पूर्व कार्यक्रम के अनुसार ही कराई जाएगी। सीसीएसयू के रजिस्‍ट्रार और परीक्षा की जिम्‍मेदारी देख रहे धीरेंद्र कुमार ने अपरिहार्य कारण बताते हुए एक दिन की परीक्षा स्‍थगित की है।

एलएलबी में प्रवेश चाहते हैं तो कल है मौका

एलएलबी तीन वर्षीय कोर्स में जो छात्र- छात्राएं प्रवेश करना चाहते हैं, उनके पास 27 फरवरी तक मौका है। सीसीएसयू के पोर्टल पर आनलाइन रजिस्‍ट्रेशन कराने के बाद अभ्‍यर्थी 27 फरवरी दोपहर तक कालेजों में आफर लेटर जमा कर सकते हैं। जिन छात्रों ने पहले रजिस्‍ट्रेशन कराया है या जो अभी तक रजिस्‍ट्रेशन नहीं करा पाए हैं, दोनों तरह के अभ्‍यर्थी प्रवेश पा सकते हैं। छात्रों को आफरलेटर में कालेज का नाम नहीं लिखना है। जो आफरलेटर कालेजों में जमा किए जाएंगे, उसी के आधार पर कालेज मेरिट बनाकर प्रवेश लेंगे। एलएलबी में प्रवेश के लिए एक मार्च से तीन मार्च तक का समय निर्धारित किया गया है। 

chat bot
आपका साथी