प्रोविजन स्टोर से लाखों की नकदी-राशन चोरी

नाइट क‌र्फ्यू का फायदा उठाकर बदमाशों ने प्रोविजन स्टोर की दीवार में कुंबल कर चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:10 PM (IST)
प्रोविजन स्टोर से लाखों की नकदी-राशन चोरी
प्रोविजन स्टोर से लाखों की नकदी-राशन चोरी

मेरठ,जेएनएन। नाइट क‌र्फ्यू का फायदा उठाकर बदमाशों ने प्रोविजन स्टोर की दीवार में कुंबल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित दुकान में रखी नकदी और लाखों का राशन चुरा ले गए। व्यापारी को सुबह के समय घटना का पता चला।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के हुमायूंनगर निवासी अनीस का घर से थोड़ी ही दूरी पर प्रोविजन स्टोर है। प्रतिदिन की तरह मंगलवार रात वे स्टोर बंद कर चले गए थे। देररात चोर दीवार में कुंबल कर दुकान में घुस गए व करीब दो घंटे तक दुकान में उत्पात मचाया। अनीस के मुताबिक आरोपित दुकान में रखी 65 हजार की नकदी व लाखों का राशन का सामान लेकर चले गए। बुधवार सुबह आसपास के लोगों ने अनीस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

दंपती का विवाद निपटा रहे व्यापारी को पीटा: पीएल शर्मा रोड पर दंपती में समझौते के लिए हो रही पंचायत में विवाद हो गया। पति ने समझौता करा रहे व्यापारी को पीट दिया। घायल हालत में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपित को लालकुर्ती पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पीएल शर्मा रोड निवासी व्यक्ति का पत्नी से विवाद चल रहा है। पत्नी का आरोप है कि पति ने उसकी फेसबुक आइडी पर अश्लील पोस्ट अपलोड कर दी। बुधवार को पीएल शर्मा रोड स्थित ममता टेलर की दुकान पर दंपती में समझौते को लेकर पंचायत चल रही थी। इसी बीच आरोपित का ममता टेलर के स्वामी दिलीप के साथ विवाद हो गया। आरोपित ने दिलीप की जमकर पिटाई कर दी। खून से लथपथ हालत में दिलीप को पीएल शर्मा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इंस्पेक्टर ब्रिजेश कुमार का कहना है कि आरोपित को हिरासत में ले लिया है। दिलीप की तरफ से तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी