परिवार गया गांव, फ्लैट का ताला तोड़कर नकदी-गहने ले गए चोर

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की वैष्णो धाम कालोनी में गुरुवार रात बदमाशों ने एक घर के ताले तोड़कर जेवर-नकदी साफ कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:29 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:29 PM (IST)
परिवार गया गांव, फ्लैट का ताला तोड़कर नकदी-गहने ले गए चोर
परिवार गया गांव, फ्लैट का ताला तोड़कर नकदी-गहने ले गए चोर

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की वैष्णो धाम कालोनी में गुरुवार रात बदमाशों ने एक फ्लैट के ताले तोड़कर नकदी और गहने चोरी कर लिए। परिवार अपने गांव गया हुआ था। शुक्रवार सुबह परिवार वापस लौटा तो चोरी का पता चला। बदमाश पड़ोस में लगे फ्लैट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वैष्णो धाम कालोनी के द्वितीय तल पर बी-28 निवासी अनुज कुमार पुत्र हरपाल सिंह ने तहरीर में बताया कि वह परिवार संग 22 सितंबर की शाम को अपने गांव गए थे। शुक्रवार सुबह जब घर पहुंचे तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर कमरे और अलमारी के लाकर का भी ताला टूटा मिला। अलमारी के लाकर में रखे करीब साठ हजार रुपये व सोने-चांदी के गहने चोरी हो गए। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पुलिस टीम लगा दी गई है, जल्द ही चोरी का राजफाश किया जाएगा।

इलेक्ट्रीशियन का हत्यारोपित पुलिस की पकड़ से दूर

मेरठ। गाजियाबाद के रहने वाले इलेक्ट्रीशियन गुड्डू की हत्या के मामले में पुलिस दूसरे दिन भी हत्यारोपित को नहीं पकड़ सकी। पत्नी ने गुड्डू के सहकर्मी जितेंद्र निवासी बेहटा हाजीपुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

थाना इंचौली क्षेत्र के मसूरी गांव का मूल निवासी गुड्डू गाजियाबाद लोनी क्षेत्र में कविता विहार कालोनी में रहता था। बुधवार रात वह रक्षापुरम स्थित अपसनोवा अस्पताल में भर्ती अपने ससुर देवी सिंह को देखने आया था। इसके बाद उसकी लाश रक्षापुरम में पड़ी मिली थी। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज देखकर पत्नी ने गुड्डू के सहकर्मी जितेंद्र पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि जितेंद्र की तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी