बागपत में मारपीट के मामले में चार के खिलाफ केस दर्ज, एससी-एसटी एक्ट में भी कार्रवाई

बागपत में एक रिक्शा चालक ने अपने भाई और साथियों के साथ मिलकर अपने ही गांव की एक युवक समेत चार लोगों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। पीड़ितों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कार्रवाई की जाएगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:07 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:07 PM (IST)
बागपत में मारपीट के मामले में चार के खिलाफ केस दर्ज, एससी-एसटी एक्ट में भी कार्रवाई
विशेष संप्रदाय के लोगों ने की थी अनुसूचित जाति के लोगों के साथ मारपीट।

बागपत,जागरण संवाददाता। बागपत के बड़ौत शहर में एक रिक्शा चालक ने अपने भाई व साथियों के साथ मिलकर अपने ही गांव की एक युवक समेत चार लोगों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। पीड़ितों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

जलालपुर गांव के रहने वाले सुरेश ने बताया कि वह शुक्रवार को सुबह 11 बजे अपने गांव की ही सरिता पुत्री कलीराम, मोहित पुत्र तेजपाल, अनुज पुत्र सुरेश व अनु पुत्री सुरेश के साथ गांव से ही ई-रिक्शा में बैठकर बड़ौत जा रहे थे। रिक्शा चालक इमरान भी जलालपुर गांव का रहने वाला है। चालक ने उन्हें बड़ौत में शगुन फार्म हाउस के पास उतार दिया। उसने चालक को बिजरौल बस स्टैंड पर छोड़ देने का आग्रह किया, लेकिन वह गालियां देते हुए धमकाने लगा।

चोट लगने से घायल

उसके बाद वह शहर में खत्री गढ़ी पहुंचे तो इमरान ने फोन कर अपने भाई आसिफ, शाहिल व दो अन्य युवकों को बुला लिया और बाइक की चैन से उनके साथ मारपीट कर दी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें छुड़ाया। घटना में मोहित, अनुज व अनु व वह भी चोट लगने से घायल हो गया। उसने घटना की तहरीर कोतवाली में दी तो पुलिस ने उनका सीएचसी में उपचार कराया। इंस्पेक्टर एमएल गिल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिक्शा चालक इमरान, आसिफ, शाहिल व एक अन्य आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लाटरी के नाम पर महिला से 64 हजार रुपये ठगे

वहीं बागपत के खेकड़ा रटौल निवासी गुलफ़सा पुत्री शमशाद ने दी तहरीर में बताया कि तीन दिन पूर्व पच्चीस लाख की लॉटरी निकलने का फ़ोन आया था। कॉलर ने कहा कि लॉटरी की रकम चाहिए तो उनके खाते में 1 लाख 5 हजार रुपये जमा कराए। महिला ने उनकी बातों में आकर 64 हजार 100 रुपये कालर के बताए खाते में डाल दिये। महिला का आरोप है कि कालर ने 20 हजार रुपयों की ओर खाते में डालने की मांग कर रहे है। अब कालर का फ़ोन बंद आ रहा है। महिला ने के कालर के खिलाफ रटौल चौकी में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने मामले की जानकारी से इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी