बागपत में किसान आंदोलन के दौरान पीएम पर अशोभनीय टिप्पणी पर जिला पंचायत सदस्य पर केस

किसान आंदोलन के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने बागपत के जिला पंचायत सदस्य दीपक यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 08:59 AM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2020 08:59 AM (IST)
बागपत में किसान आंदोलन के दौरान पीएम पर अशोभनीय टिप्पणी पर जिला पंचायत सदस्य पर केस
बागपत में अशोभनीय टिप्पणी पर जिला पंचायत सदस्य पर केस दर्ज किया गया है।

बागपत,जेएनएन। बागपत में किसान आंदोलन के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य दीपक यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिला पंचायत सदस्य दीपक निवासी ग्राम गौना ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी की थी। इसके अलावा उद्योगपतियों पर भी टिप्पणी की थी। उन्होंने खुद को किसान व किसान हितेषी बताते हुए कहा था कि 26-27 तारीख को सिंघु बार्डर पर 50 बसों में लोगों को लेकर पहुंचेंगे। वहीं पुलिस अफसरों ने इस मामले को गंभीरता से लिया।

चांदीनगर थाना प्रभारी मुनेश पाल सिंह ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य दीपक यादव ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए किसान आंदोलन को भड़काने व अफवाह फैलाने के लिए इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल की है। इस मामले में दीपक यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी