मेरठ में सामूहिक दुष्‍कर्म मामले में हुआ मुकदमा दर्ज, घर में घुसकर की थी वारदात

लिसाडी गेट क्षेत्र के एक कालोनी मै युवती को घर मै अकेला पाकर तीन लोगो ने चार दिन पहले तमंचे के बलपर सामुहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला था पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:37 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:37 PM (IST)
मेरठ में सामूहिक दुष्‍कर्म मामले में हुआ मुकदमा दर्ज, घर में घुसकर की थी वारदात
Case filed in Gang misdead case in Meerut

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट क्षेत्र के एक कालोनी में युवती को घर में अकेला पाकर तीन लोगों ने चार दिन पहले तमंचे के बल पर सामुहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला था। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपितो की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

यह है मामला

गत 21 अक्‍टूबर की रात करीब नौ बजे युवती घर पर अकेली थी। परिवार के लोग डॉक्‍टर से दवाई लेने के लिए गये थे। उसी दौरान कालोनी के रहने वाले सरताज हकीम ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला था। तभी से युवती थाने चौकी के चक्‍कर लगा रही थी। मामला मीडिया के  संज्ञान आया तो पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित सरताज को हिरासत में ले लिया। सोमवार की सुबह पुलिस ने फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन आरोपित फरार हो गये। पुलिस ने युवती के घर पहुंचकर जांच पड़ताल कर युवती को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आशवासन दिया।

chat bot
आपका साथी