मुजफ्फरनगर में बंधक बनाकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, आरोपित को जेल भेजा

कुशीनगर जिले की महिला को बंधक बनाने और दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया। वहीं महिला को लाने वाले मुख्य आरोपित की तलाश की जा रही है ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:54 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में बंधक बनाकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, आरोपित को जेल भेजा
मुजफ्फरनगर में बंधक बनाकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कुशीनगर जिले की महिला को बंधक बनाने और दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया। वहीं, महिला को लाने वाले मुख्य आरोपित की तलाश की जा रही है। उधर, दोपहर को महिला का पति थाने पहुंचा और जानकारी जुटाई।

यह है मामला

रतनपुरी थाना क्षेत्र के एक गांव में कुशीनगर जिले के एक गांव की महिला को बंधक बनाकर रखा गया। मानव तस्करी की आरोपित गीता नामक महिला पीडि़ता को 40 हजार रुपये में बेचकर फरार हो गई। पुलिस आरोपित महिला का चार दिन बाद भी सुराग नहीं लगा सकी है। मंगलवार को पीडि़ता का पति रतनपुरी थाने पहुंचा और घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर एक आरोपित वेदपाल पुत्र बुद्धू के खिलाफ दुष्कर्म, बंधक बनाकर मारपीट करने का अभियोग पंजीकृत किया है। आरोपित को गांव से पकड़कर जेल भेजा गया है। इंस्पेक्टर विध्यांचल तिवारी ने बताया कि आरोपित को जेल भेजा गया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है।

chat bot
आपका साथी