मुजफ्फरनगर में कोव‍िड संक्रमित मृतक के पोते और पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, चिकित्‍सक ने की थी फायरिंग

कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद हुए हंगामे के मामले में पुलिस ने डॉक्टर की तहरीर पर मृतक के पोते और पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उधर पुलिस मृतक पक्ष की तरफ से तहरीर न आने की दुहाई दे रही है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:49 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:49 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में कोव‍िड संक्रमित मृतक के पोते और पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, चिकित्‍सक ने की थी फायरिंग
मुजफ्फरनगर के कोविड अस्‍पताल में हंगामा ।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली के बालाजी चौक स्थित सैनी हार्ट केयर में बनाए गए कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद हुए हंगामे के मामले में पुलिस ने डॉक्टर की तहरीर पर मृतक के पोते और पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उधर पुलिस मृतक पक्ष की तरफ से तहरीर न आने की दुहाई दे रही है।

यह है मामला

प्रकाश चौक निवासी कोरोना संक्रमित नरेंद्र गुप्ता की गुरुवार को बालाजी चौक स्थित देवेंद्र सैनी के अस्पताल में मौत हो गई थी। नरेंद्र गुप्ता की मौत पर स्वजनों ने हॉस्पिटल स्टाफ से इलाज के बारे में जानना चाहा तो उनके साथ मारपीट की गई थी। इतना ही नही पीपीई किट पहने एक चिकित्सक ने पिस्टल से फायरिंग की थी। काफी देर चले हंगामे के बाद स्वजन शव को लेकर चले गए थे। उधर देर रात डॉक्टर देवेंद्र सैनी की तहरीर पर सिटी कोतवाली में मृतक के पोते अर्पित और पांच अज्ञात के खिलाफ मारपीट, हंगामा, धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर पुलिस मृतक पक्ष की और से तहरीर न आने की दुहाई दे रही है।

पिस्टल वाले के खिलाफ नहीं कार्रवाई

पूरे प्रकरण में पुलिस और प्रशसनिक अधिकारी दबाव में दिख रहे है। चिकित्सक की तहरीर पर रात में ही मृतक पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना इस बात को दर्शाता है कि अधिकारी पूरी तरह चिकित्सकों के दबाव में है। उधर इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल लिए हुए फायरिंग करने वाले चिकित्सक का फ़ोटो वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस जांच की दुहाई दे रही है। सीओ सिटी कुलदीप कुमार का कहना है कि जांच रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी जाएगी। 

chat bot
आपका साथी