बुलंदशहर में 50 लाख का सोना लेकर भागे कारीगर के पूरे परिवार पर दर्ज हुआ मुकदमा Bulandshahr News

बुलंदशहर में एक कारीगर के पूरे परिवार के खिलाफ एक सर्राफ ने मुकदमा दर्ज कराया है। कारीगर पर आरोप है कि वह जिले के कई सर्राफ का 50 लाख रुपये का सोना लेकर गायब हो गया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 03:20 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 03:20 PM (IST)
बुलंदशहर में 50 लाख का सोना लेकर भागे कारीगर के पूरे परिवार पर दर्ज हुआ मुकदमा Bulandshahr News
बुलंदशहर में 50 लाख का सोना लेकर भागे कारीगर के पूरे परिवार पर दर्ज हुआ मुकदमा Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सराय गुसाई का रहने वाले एक कारीगर के पूरे परिवार के खिलाफ एक सर्राफ ने मुकदमा दर्ज कराया है। कारीगर पर आरोप है कि वह जिले के कई सर्राफ का 50 लाख रुपये का सोना लेकर गायब हो गया है। जिसमें सर्राफ ने उसकी पत्नी और मां एवं एक अन्य को भी साजिश का हिस्सा बताया है। पुलिस ने कारीगर की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई है।

सर्राफा बाजार में ज्वेलर्स की दुकान करने वाले नितिन वर्मा ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि कई दिन पहले सराय गुसाई निवासी अनुज वर्मा उनके यहां से लाखों रुपये का सोना लेकर गया था। अनुज वर्मा एक कारीगर है और वह अन्य सर्राफ के भी गहने बनाता है। पिछले कई सालों से सभी लोग उससे गहने बनवा रहे थे। अनुज वर्मा के अलावा भी करीब 10 से 12 सर्राफ का सोना लेकर गया था। एक दिन बाद ही जब उसका फोन मिलाकर गहनों के बारे में पूछने चाहा तो उसका फोन बंद आया।

इसके बाद अनुज वर्मा और अन्य सर्राफ उसके घर गए, लेकिन उसका पूरा परिवार गायब मिला। जिसके बाद सोना व्यापारियों को शक हुआ कि वह जानबूझकर सोना हड़पने के उद्देश्य से गायब हुआ है। दो दिन तक उसकी तलाश की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। दो दिन पहले उसके खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दी गई। शहर कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि नितिन वर्मा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अनुज वर्मा की आखिरी लोकेशन रोडवेज बस स्टैंड की आ रही है। जिससे साफ है कि वह कहीं बाहर गया है। जल्द ही उसकी तलाश कर ली जाएगी। 

chat bot
आपका साथी