बुलंदशहर में दस दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कोरोना गाइडलाइन का नहीं कर रहे थे पालन

बुलंदशहर में अनेक लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही मामला गुलावठी में प्रकाश में आया है। उपनिरीक्षक राजीव कौशिक ने नगर में अभियान चलाया। सैदपुर रोड पर गारमेंटस ज्वैलर्स कास्मेटिक कपड़े की दुकान होटल आदि पर बिना मास्क लगाए लोगों की भीड़ मिली।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:26 PM (IST)
बुलंदशहर में दस दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कोरोना गाइडलाइन का नहीं कर रहे थे पालन
बुलंदशहर में दस दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, लेकिन लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं। हालांकि पुलिस प्रशासन सख्‍ती बरत रहर है। गुलावठी में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। यहां मास्क न लगाने और लोगों की भीड़ एकत्र होने के आरोप में दस दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

यह है मामला  

जिले में अनेक लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। न मास्‍क लगा रहे हैं और न ही शारीरिक दूरी के नियम का पालन कर रहे हैं। ऐसा ही मामला गुलावठी में प्रकाश में आया है। उपनिरीक्षक राजीव कौशिक ने नगर में अभियान चलाया। सैदपुर रोड पर गारमेंटस, ज्वैलर्स, कास्मेटिक, कपड़े की दुकान, होटल आदि पर बिना मास्क लगाए लोगों की भीड़ मिली। इस पर कार्रवाई करते हुए दस दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा कायम कराया गया। बताया गया कि मोहम्मद अबरार, राजीव, दीपक, विनोद, अंकित, अनिल गोयल आदि दुकानदारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। उक्त लोग कोविड 19 की रोकथाम को लेकर सरकार के नियमों की अनदेखी कर रहे थे। पुलिस कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मचा है।  

chat bot
आपका साथी