बिजनौर में चार रेलकर्मियों सहित सात पर जुआ खेलने के मामले में मुकदमा दर्ज

नजीबाबाद की रेलवे कालोनी के एक कमरे में कुछ लोगों द्वारा जुआ खेलने का वीडियो वायरल करने पर पुलिस ने जांच शुरू की है। थाना प्रभारी दिनेश गौड़ ने आदर्शनगर पुलिस चौकी प्रभारी जनप्रिय गौड़ को जांच सौंपी।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:51 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:51 PM (IST)
बिजनौर में चार रेलकर्मियों सहित सात पर जुआ खेलने के मामले में मुकदमा दर्ज
बिजनौर में चार रेलकर्मियों सहित सात पर जुआ खेलने के मामले में मुकदमा दर्ज

बिजनौर, जागरण संवाददाता। नजीबाबाद में रेलवे कालोनी के एक कमरे में जुआ खेल रहे चार रेलवे कर्मचारी सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले रेलवे कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस रंगदारी मांगने सहित संगीन धाराओं में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चुकी है।

यह है मामला

आदर्शनगर क्षेत्र में रेलवे कालोनी के एक कमरे में कुछ लोगों द्वारा जुआ खेलने का वीडियो वायरल करने पर पुलिस ने जांच शुरू की है। थाना प्रभारी दिनेश गौड़ ने आदर्शनगर पुलिस चौकी प्रभारी जनप्रिय गौड़ को जांच सौंपी। चौकी प्रभारी ने जांच में पाया कि कुछ लोग रेलवे कालोनी के एक कमरे में ताश के पत्तों से हार-जीत की बाजी लगा रहे थे। चौकी प्रभारी ने रेलवे कम लोको पायलट नीरज, ट्रैकमैन श्रीकांत, कीमैन संतराम मीणा, हैल्पर राजेंद्र व अन्य संजीव उर्फ काली, विकास रावत, अंकित के खिलाफ जुआ खेलने के आरोप में संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कराया है।

अलग-अलग मामलों में दो आरोपित दबोचे

बिजनौर। धामपुर में पुलिस ने अलग-अलग दो मामलों में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि रोडवेज बस स्टैंड से आगे रेलवे फाटक के पास मोहल्ला बड़वान निवासी शुभम जैन किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो आरोपित के पास से देसी तमंचा तथा दो ङ्क्षजदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आम्र्स एक्ट की धारा में चालान कर जेल भेज दिया है। उधर नगर के न्यू स्टेट बैंक कालोनी निवासी अर्जुन सैनी के खिलाफ विगत 13 अगस्त 2021 को मुकदमा दर्ज कराया गया था। पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपित फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपित अर्जुन सैनी निवासी ग्राम सलामतनगर, अफजलगढ़ को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी