सहारनपुर में छह वाहन कटान माफिया समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस की थी छापेमारी

सहारनपुर में वाहन कटान को लेकर पुलिस ने सख्‍त रवैया अपनाया हुआ है। गुरुवार को हुई छापेमारी के बाद शुक्रवार को पुलिस ने छह वाहन कटान माफिया पर शिकंजा कसते हुए एफआइआर दर्ज की है। पुलिस का यह अभियान अभी जारी रहेगा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 10:32 AM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 10:32 AM (IST)
सहारनपुर में छह वाहन कटान माफिया समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस की थी छापेमारी
सहारनपुर में वाहन कटान माफिया सहित सात पर केस दर्ज किया गया।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। सहारनपुर के कुतुबशेर थाना क्षेत्र के मोहल्ला ढोलीखाल में चल रहे वाहन कमेलो को लेकर कुतुबशेर थाने में छह वाहन कटान माफिया के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं एक आरोपित को उसे भी नामजद किया गया है, जो वाहन कटान कमेले को चलाने का भरोसा देता था और पुलिस द्वारा छापा नहीं मारने की गारंटी लेता था। सहारनपुर में पुलिस ने बड़े पैमाने पर वाहन कटान के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है।

इन्‍हें किया गया नामजद

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि ढोलीखाल निवासी परवेज पुत्र गुलजार, हाजी नाहर पुत्र असगर कल्लू, मुल्ला तस्लीम, टीपू पुत्र भूरा नेता, इमरान पुत्र इरफान, फारुख पुत्र इस्लाम को नामजद किया गया है। इन सभी कटान माफियाओं की लाइजनिंग करने वाले सलीम चौधरी को भी नामजद किया गया है। बता दें कि सलीम चौधरी शहर का एक चर्चित नाम है। सिटी कोतवाली क्षेत्र, मंडी कोतवाली क्षेत्र, कुतुबशेर थाना क्षेत्र में जितने भी गलत धंधे होते हैं, उन सभी की लाइजनिंग सलीम चौधरी ही करता है। इसलिए कप्तान के आदेश पर सलीम चौधरी को भी नामजद किया गया है।

गुरुवार को हुई थी छापेमारी

इन सभी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी डॉ एस चनप्पा ने क्राइम ब्रांच सर्विलांस टीम और कुतुबशेर थाना पुलिस को लगाया हुआ है। गौरतलब है कि एसपी सिटी राजेश कुमार ने कई थानों की फोर्स के साथ मिलकर ढोलीखाल में गुरुवार की देर शाम छापेमारी की थी। यहां से पीडब्ल्यूडी की 500 मीटर सड़क को कब्जा मुक्त कराया था और सभी कबाड़ी की दुकानों के लाइसेंस और रजिस्टर आदि कागजात चेक किए थे। जिनके पास कोई नंबर एक का कागज नहीं मिला।

कुछ पुलिसकर्मियों पर भी गिर सकती है गाज

ढोलिखाल में वाहन कटान कमेलो को लेकर कुतुबशेर थाने में तैनात कई पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिर सकती है। पुलिस सूत्रों के अनुसार एसएसपी डॉ एस चनप्पा ने कई पुलिसकर्मियों की गोपनीय जांच शुरू करा दी है। यह वह पुलिसकर्मी है जो छापा मारने तो जाते थे, लेकिन बिना छापे के ही लौट आते थे। यह राजफाश सलीम चौधरी की गिरफ्तारी के बाद हो सकता है कि आखिर कौन पुलिसकर्मी वाहन कटान कमेलो के मालिकों से मिले हुए थे।

chat bot
आपका साथी