अभिनेता साहिल खान की स्टाइल पर भीड़ जुटाने वाले मुदित अग्रवाल व अन्य पर कई धाराओं में मुकदमा, जानिए पूरा मामला

अपने शो रूम में उद्घाटन कार्यक्रम में बुधवार की शाम सिने कलाकार साहिल खान को बुलाने वाले आयोजक मोहित अग्रवाल व अन्य के खिलाफ नौचंदी थाना की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनके खिलाफ आइपीसी की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 03:33 PM (IST)
अभिनेता साहिल खान की स्टाइल पर भीड़ जुटाने वाले मुदित अग्रवाल व अन्य पर कई धाराओं में मुकदमा, जानिए पूरा मामला
अभिनेता साहिल खान के कार्यक्रम में बेकाबू भीड़

जागरण संवाददाता मेरठ। अपने शो रूम में उद्घाटन कार्यक्रम में बुधवार की शाम सिने कलाकार साहिल खान को बुलाने वाले आयोजक मोहित अग्रवाल व अन्य के खिलाफ नौचंदी थाना की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनके खिलाफ आइपीसी की धारा 144, 188 के उल्लंघन के साथ ही कोरोना महामारी अधिनियम के तहत ही कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आयोजकों ने कार्यक्रम की अनुमति तो ली थी, लेकिन कार्यक्रम के दौरान तय किए गए नियम व शर्तों का जमकर उल्लंघन हुआ था। इसमें छह माह की सजा तक का प्रविधान है।

बता दें कि एक फूड सप्लीमेंट के उद्घाटन अवसर पर साहिल खान बुधवार की शाम को पहुंचे थे। साहिल के आने की सूचना पर बड़ी संख्या में युवा पहुंच गए और अव्यवस्था फैल गई। पुलिस ने लाठी फटकार कर तितर-बितर किया और जीप में साहिल को निकाला था। इस दौरान कई दुकानों के शीशे टूट गए, कईयों की पाकेट तक मार ली गई थी। घंटेभर तक गढ़ रोड और आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल था।

कोर्ट में पेश किए गए साहिल के साथी हुड़दंगी

साहिल खान के कार्यक्रम में मची अफरा-तफरी के बाद लौटने के क्रम में हाईवे पर हंगामा करने के आरोप में उनके साथ आए छह युवकों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। दोपहर में बारिश की वजह से इन सभी छह की पेशी दो घंटे देर से हुई। बता दें कि हाईवे की गश्त पर निकले एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इन हुड़दंगियों की कार रूकवाकर इन्हें गिरफ्तार करवाया था। इस मामले में तिहाड़ जेल के डिप्टी जेलर की कार भी सीज की गई थी।

एक्सक्यूज मी, साहिल खान को जान लीजिए

कोलकाता में जन्में और दिल्ली में पले बढ़े 44 वर्षीय साहिल खान ने एन चंद्रा की कामेडी फिल्म स्टाइल (2001) से बालीवुड में अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद 2003 में उनकी फिल्म एक्सक्यूज-मी और 2009 में अलादीन आयी। साहिल ने माडल निगार खान के साथ विवाह किया था लेकिन जल्द ही तलाक भी हो गया। उन्होनें जैकी श्राफ की पत्नी आयशा श्राफ के साथ एक फिल्म निर्माण कंपनी शुरू की थी। बाद में दोनों में अनबन हुई, मामला कोर्ट तक पहुंचा। हाल ही में दोनों के बीच समझौते के बाद मामला खत्म हुआ है। 

chat bot
आपका साथी