सपा विधायक व जिला पंचायत सदस्यों समेत 35 पर मुकदमा दर्ज, लाकडाउन में कर रहे थे बैठक

SP MLA Sued For Lockdown Violation बिजनौर में सपा विधायक मनोज पारस तीन जिला पंचायत सदस्यों ग्राम प्रधानों समेत 35 के खिलाफ नगीना थाने में लॉकडाउन उल्लंघन और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:36 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:36 PM (IST)
सपा विधायक व जिला पंचायत सदस्यों समेत 35 पर मुकदमा दर्ज, लाकडाउन में कर रहे थे बैठक
सपा व‍िधायक पर लाकडाउन उल्‍लंघन का मुकदमा।

बिजनौर, जेएनएन। सपा विधायक मनोज पारस, तीन जिला पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधानों समेत 35 के खिलाफ नगीना थाने में लॉकडाउन उल्लंघन और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है मामला

नगीना कस्बा इंचार्ज कर्मजीत की ओर से नगीना विधानसभा के विधायक मनोज पारस, जिला पंचायत सदस्य इमरान कुरैशी, जिला पंचायत सदस्य अहमद हसन, जिला पंचायत सदस्य कफील अंसारी, जिला पंचायत सदस्य पति रामदयाल गैस वाले समेत 35 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन, महामारी अधिनियम और आपदा अधिनियम 2005 के तहत मुकदमा दर्ज कियाा गया है। आरोप है कि सपा विधायक ने नगीना के मोहल्ला सराय निवासी मतलूब की कोठी पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधान और बीडीसी सदस्यों के साथ बैठक की है। इसका वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है। सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी