खूनी संघर्ष में 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कस्बा करनावल में बीते दिनों महिपाल पुत्र मांगेराम ने करीब डेढ़ सौ मीटर का प्ला

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:30 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:30 PM (IST)
खूनी संघर्ष में 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
खूनी संघर्ष में 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मेरठ,जेएनएन। कस्बा करनावल में बीते दिनों महिपाल पुत्र मांगेराम ने करीब डेढ़ सौ मीटर का प्लाट खरीदा था। प्लाट की दीवार करने के लिए बीते 12 सितंबर को महिपाल मौके पर पहुंचा। आरोप है कि दूसरे पक्ष की महिला ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर गाली-गलौज शुरू कर दी थी। इसके बाद दोनों पक्षों में लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले थे। जिसमें दोनों ओर से चार लोग घायल हो गए थे।

पुलिस ने कपिल की तहरीर पर मनोज व मोहित पुत्र जय किशन तथा रामवती पत्नी जयकिशन व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने अब दूसरे पक्ष मनोज पुत्र जयकिशन की ओर से महिपाल, कुंवरपाल, सुन्दर, उमेश व मन्नू पुत्र मांगेराम, कपिल, चीता उर्फ अनुज व नितिन पुत्र महिपाल, प्रदीप पुत्र जयपाल, सनी पुत्र वेदपाल, रंगीला व शक्ति पुत्र कुंवरपाल, ओमपाल व श्रीपाल पुत्र रतने, रविन्द्र व गुड्डू पुत्र जीत सिंह, उज्जवल पुत्र गुड्डू, मोहित पुत्र सुंदर, वैभव पुत्र रविन्द्र, कुक्कू पुत्र ओमपाल व नितिन पौत्र देल्ला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हल्का इंचार्ज दारोगा रणजीत सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

मुंडाली पुलिस की मैनापुट्ठी में दबिश, एक उठाया: थाना क्षेत्र के मैनापुट्ठी गांव में मंगलवार शाम मुंडाली पुलिस ने दबिश देकर भैंस लूट के मामले में एक युवक को उठा लिया। हालांकि, इस दौरान स्थानीय पुलिस कुछ भी कहने से बचती रही। सूत्रों की माने तो मुंडाली थाना क्षेत्र में बीते दिनों डेयरी से भैंस लूट का मामला प्रकाश में आया था। इस पर मुंडाली पुलिस मैनापुट्ठी गांव पहुंची और एक युवक को हिरासत में लेकर चली गई। इस दौरान स्वजन ने विरोध किया। लेकिन, पुलिस बल के सामने एक नहीं चली।

chat bot
आपका साथी