मारपीट के मामले में 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा

सरधना थाना क्षेत्र के जुल्हेड़ा गांव में शनिवार रात बाइक टकराने पर जाटव व त्यागी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:54 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:54 PM (IST)
मारपीट के मामले में 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा
मारपीट के मामले में 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा

मेरठ,जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के जुल्हेड़ा गांव में शनिवार रात बाइक टकराने पर जाटव व त्यागी समाज के लोग आमने सामने आ गए थे। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रविवार देर शाम तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

जाटव समाज का रोहित पुत्र प्रमोद कुमार शनिवार देर शाम सामान खरीदने के बाद गांव लौट रहा था। आरोप था कि गांव के बाहरी छोर पर त्यागी समाज के दो दर्जन लोग खड़े थे। उसने होर्न दिया तो आरोपितों ने उसे रोक लिया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली-गलौज के बाद मारपीट कर दी। इस पर पुलिस ने जाटव समाज के रोहित के भाई दीपक की तहरीर पर भोलू, राजा, गौरव, मुकुल त्यागी, संजय त्यागी, विनीत, मोनू आदि के खिलाफ एससी-एसटी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, मोनू त्यागी पुत्र बृजमोहन की तहरीर पर रोहित, नितिन, मोनू, बंटी, विपिन व ललित आदि के खिलाफ तमंचे से फायरिग करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है।

गांव के बाहरी छोर पर हुए झगड़े का रविवार को वीडियो वायरल हो गया। इसमें त्यागी समाज के लोग जाटव समाज के युवक को सड़क पर गिराकर पीटते नजर आ रहे हैं। उधर, शनिवार रात की घटना को लेकर गांव में रविवार को भी तनाव व्याप्त रहा।

इन्होंने कहा कि..

इंस्पेक्टर बृजेश कुमार का कहना है कि बाइक का होर्न बजाकर साइड मांगने पर विवाद हुआ है। इस पर दोनों पक्षों की तहरीर पर 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी