मुजफ्फरनगर के खतौली में घने कोहरे में भिड़े कार व ट्रैक्टर, दो घायल Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर में शुक्रवार की सुबह कोहरे के कारण दो वाहनों की टक्‍कर हो गई।

मुजफ्फरनगर के खतौली में घने कोहरे के कारण एक कार और ट्रैक्‍टर की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों वाहनों के चालकों को चोटें आई हैं। पुलिस ने दोनों का सीएचसी में इलाज कराया। क्षेत्र में कोहरे के कारण हादसे लगातार बढ़ रहे हैं।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 11:43 AM (IST) Author: PREM DUTT BHATT

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। वेस्‍ट यूपी में इनदिनों छाया घना कोहरा हादसे का सबब बन रहा है। मुजफ्फरनगर के खतौली में शुक्रवार की सुबह कोहरे के कारण जानसठ-खतौली मार्ग पर कार और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार चालक व ट्रैक्टर चालक जख्मी हो गए। जिन्हें पुलिस ने सीएचसी में उपचार दिलाया है।

बिजनौर निवासी महफूज अपने परिवार के साथ दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे। उनकी कार जैसे ही खतौली क्षेत्र के गांव लाड़पुर के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली से कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। कार सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। ट्रैक्टर चालक शुगर मिल में गन्ना डालकर वापस लौट रहा था। हादसे की खबर मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को निजी चिकित्सकों के यहां उपचार दिलाया गया।

उधर, दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे और गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर घना कोहरा छाने से वाहनों की रफ्तार थम गई। नेशनल हाईवे पर भंगेला, रायपुर नंगली और भैंसी कट के साथ नावला मोड पर अंडरपास का निर्माण कार्य किया जा रहा है। ऐसे में यहां राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने वाहनों को कासन देने के साथ धीमी गति से निकाला है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.