पुलिस स्टीकर लगी कार ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी टक्कर

मेरठ-करनाल हाईवे पर डाहर गांव के सामने पुलिस का स्टीकर लगी तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार बहन-भाई को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 03:39 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 03:39 AM (IST)
पुलिस स्टीकर लगी कार ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी टक्कर
पुलिस स्टीकर लगी कार ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी टक्कर

मेरठ, जेएनएन। मेरठ-करनाल हाईवे पर डाहर गांव के सामने पुलिस का स्टीकर लगी तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार बहन-भाई को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायलों को सीएचसी ले गई, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। उधर, चालक कार छोड़कर भाग गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर के गांव सोरम गोला निवासी शिवम पुत्र बलबीर रविवार सुबह बहन गुडि़या के साथ बाइक से मेरठ जा रहा था। करनाल हाईवे के रिठाली चौराहे पर मेरठ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी। सरूरपुर थानाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि स्विफ्ट कार शामली नंबर की है और शामली निवासी साहब सिंह के नाम पर पंजीकृत है। कार कौन चला रहा था, इसकी जांच की जा रही है।

किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास

मेरठ : किशोरी को अगवा कर गांव के दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट की और किशोरी को जंगल में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। परतापुर निवासी किशोरी के मुताबिक शनिवार शाम दो युवक उसे बहला फुसलाकर बाइक पर साथ ले गए। उन्होंने जंगल में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध पर किशोरी की पिटाई कर दी। जिससे किशोरी चोटिल हो गई। आरोपित किशोरी को जंगल में छोड़कर भाग निकले। किसी तरह किशोरी बदहवास स्थिति में घर पहुंची और आपबीती सुनाई। परतापुर इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर अपहरण व जबरन शादी करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी