मेरठ में शादी से लौट रहे युवकों पर कार सवारों ने बरसाई गोलियां, यह है मामला

मेरठ में पुरानी रंजिश को लेकर युवकों के दो गुटों में चल रहा है विवाद। विद्या नालेज पार्क के पास की घटना दोनों युवकों को अस्पताल में कराया भर्ती। घायलों के स्वजन ने चार युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:01 AM (IST)
मेरठ में शादी से लौट रहे युवकों पर कार सवारों ने बरसाई गोलियां, यह है मामला
मेरठ में कार सवार बदमाशों ने युवकोंं को गोली मारी।

मेरठ, जेएनएन। विद्या नालेज पार्क के सामने कार सवार युवकों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। दोनों को घायल अवस्था में केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों के स्वजन ने चार युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। दोनों गुटों में पिछले एक साल से रंजिश चल रही है और गाजियाबाद जिले के रहने वाले हैं।

यह है मामला

मंगलवार को जानी थाना क्षेत्र के घाट पांचली गांव में हनी राणा की शादी में गाजियाबाद जिले के सीकरी गांव निवासी उसके दोस्त कन्हैया और आकाश आए थे। देर शाम दोनों कार से घर लौट रहे थे। इसी दौरान विद्या नालेज पार्क के सामने कार सवार युवकों ने उन पर फायङ्क्षरग कर दी। गोली आकाश के हाथ में और कन्हैया के पेट में लगी। पुलिस ने दोनों को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी मिलने पर दोनों के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। कन्हैया के भाई ने बताया कि हमलावर सीकरी गांव के रहने वाले दीपक, अरुण, बंटी और कपिल है। पुलिस के मुताबिक एक साल पहले दीपक को गोली मार दी गई थी, जिसमें कन्हैया और आकाश को नामजद किया गया था। जिसका मुकदमा चल रहा है। इसी रंजिश में कन्हैया और आकाश को गोली मारी गई है।

इनका कहना है...

आकाश और कन्हैया जानलेवा हमले में जेल जा चुके हैं। जिन युवकों पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है, उनमे से एक युवक को एक साल पहले गोली लगी थी। पीडि़त और आरोपित दोनों ही गाजियाबाद जिले के रहने वाले हैं। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। जानी थाना पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी।

-केशव कुमार, एसपी देहात। 

chat bot
आपका साथी