दौराला के सड़क हादसे में महिला से टकराकर पलटी कार, चार घायल Meerut News

मेरठ में सड़क पार कर रही महिला से टकराने के बाद कार डिवाइडर से टकराकर पलटी कार में सवार थे तीन युवक। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। कार को थाने पहुंचा दिया गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:59 PM (IST)
दौराला के सड़क हादसे में महिला से टकराकर पलटी कार, चार घायल Meerut News
मेरठ में सड़क हादसे में चार लोग घायल।

मेरठ, जेएनएन। दौराला के हाईवे स्थित कनोड़ा गांव के पास बुधवार रात सड़क हादसे में चार लोग घायल हो गए। जिनमें एक महिला और तीन युवक शामिल हैं। सड़क पार कर रही महिला से कार टकराने के बाद डिवाइडर पर चढ़ने से पलट गई। कार में तीन युवक सवार थे। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। कार को थाने पहुंचा दिया गया।

यह है मामला

बुधवार रात दौराला निवासी धर्मवीरी कनोड़ा गांव के पास सड़क पार कर रही थी। इसी बीच मेरठ की ओर से तेज रफ्तार में कार हरिद्वार की तरफ जा रही थी। कार ड्राइवर ने महिला को देख कार के हैंड ब्रेक और मेन ब्रेक लगाए। उसके बावजूद कार महिला से जा टकराई। अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर पर चढ़ने से पलट गई। कार सवार तीन युवक भी घायल हो गए। बीच सड़क पर कार पलटने से जाम के हालत बन गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। घायलों का उपचार कराया गया। कार को थाने पहुंंचाया गया। ट्रैफिक को सुचारू रूप से चालू किया।

इन्‍होंंने बताया... 

दौराला इंस्पेक्टर का कहना है कि महिला सड़क पार कर रही थी। उसने आ रही कार को नहीं देखा। सभी घायल सामान्य है। अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आती है तो कारवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी