कांवड़ मार्ग पर कार में लगी आग, चार घायल

चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर रविवार सुबह एक कार ओवरटेक कर दूसरी कार के आगे आई और ब्रेक लगा दिए। वहीं पीछे चल रही कार चालक के ब्रेक लगाने के बाद उसकी कार में आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:47 PM (IST)
कांवड़ मार्ग पर कार में लगी आग, चार घायल
कांवड़ मार्ग पर कार में लगी आग, चार घायल

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर रविवार सुबह एक कार ओवरटेक कर दूसरी कार के आगे आई और चालक ने ब्रेक लगा दिए। जिस पर पीछे वाली कार के चालक ने हादसा बचाने को ब्रेक लगाए पर उसकी कार में आग लग गई। हादसे में कार सवार एक परिवार के चार सदस्य घायल हो गए।

मोदीनगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर कदीम निवासी रिटायर्ड इंस्पेक्टर नंदकिशोर त्यागी पत्नी अनीता त्यागी, पुत्रवधू पिकी त्यागी व दो बच्चों के साथ कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर के डबल गांव जा रहे थे। वह चौधरी चरण सिंह मार्ग पर भलसोना पुल से आठ सौ मीटर की दूरी पर पहुंचे थे। नंदकिशोर ने बताया कि अचानक पीछे से एक गाड़ी ओवरटेक कर उनकी गाड़ी के आगे आई और उसके चालक ने ब्रेक लगा दिए। इस पर नंदकिशोर ने भी अपनी कार में ब्रेक लगाए तो उनकी कार में आग लग गई। आनन-फानन में कार सवार स्वजन नीचे उतरे। हादसे में उनकी पत्नी अनीता व पुत्रवधु पिकी और दोनों बच्चे घायल हो गए। उनको मोदीनगर के लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती करवाया।

वहीं, सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। लेकिन, तब तक कार जल चुकी थी। पीड़ित ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं, इस हादसे के घंटों बाद सड़क किनारे झाड़ियों व पेड़ों में भी आग लग गई। हालांकि, इस बीच जाम की स्थिति बन गई। जिससे राहगीर जाम में घंटों परेशान रहे। इसके बाद सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग को बुझाकर स्थिति को नियंत्रण में किया।

chat bot
आपका साथी