Accident in Bijnor : बिजनौर में हाईवे किनारे खाई में गिरी कार, रामपुर निवासी दो युवकों की मौत

बिजनौर के नगीना क्षेत्र में रामपुर निवासी मोहम्मद यामीन पुत्र मतलूब व सिराज अहमद पुत्र सफदर अली शनिवार को कार से दोनों देहरादून से रामपुर जा रहे थे। दोपहर बाद करीब दो बजे नगीना-धामपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग स्थित सराय गांव के सामने अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 08:54 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 08:54 PM (IST)
Accident in Bijnor : बिजनौर में हाईवे किनारे खाई में गिरी कार, रामपुर निवासी दो युवकों की मौत
बिजनौर में हाईवे किनारे हुए हादसे में क्षतिग्रस्‍त कार

बिजनौर, जागरण संवाददाता। नगीना-धामपुर नेशनल हाईवे पर शनिवार शाम कार खाई में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों जिला रामपुर के निवासी थे। पुलिस ने दोनों के स्वजन को सूचना दे दी है।

अनियंत्रित होकर खाई में पलटी कार

जिला रामपुर के थाना स्वार के मिर्जापुर गांव निवासी 30 वर्षीय मोहम्मद यामीन पुत्र मतलूब व 24 वर्षीय सिराज अहमद पुत्र सफदर अली देहरादून में फर्नीचर का कार्य करते थे। शनिवार को कार से दोनों देहरादून से रामपुर जा रहे थे। दोपहर करीब दो बजे नगीना-धामपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग स्थित सराय गांव के सामने अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। मझेड़ा पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने गंभीर रूप से घायल सिराज को नगीना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और यामीन को धामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। मंझेडा चौकी प्रभारी रजीव कुमार ने बताया कि दोनों के स्वजन को सूचना दे दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नगीना और धामपुर सीएचसी में रखवा दिया है। कार को खाई से निकलवा कर चौकी पर खड़ा करा दिया है।

संदिग्ध हालत में युवक लापता, क्षतिग्रस्त मिली कार

बिजनौर। संदिग्ध हालात में लापता हुए युवक की क्षतिग्रस्त कार झालू रोड पर खड़ी मिली। पिता ने अपहरण कर अनहोनी की आशंका जताते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है।

हल्दौर थानाक्षेत्र के गांव गंगौड़ा शेख निवासी 26 वर्षीय शुभम पुत्र वीर सिंह खेतीबाड़ी करता है। उसके पिता सहकारी समिति बिजनौर में क्लर्क हैं। शुक्रवार दोपहर शुभम कार की सर्विस कराने बिजनौर गया था। शाम 5.30 बजे बिजनौर से लौटते समय उसकी अपनी पत्नी दीपा से मोबाइल पर बातचीत हुई थी। रात करीब 8.30 बजे उसकी कार बिजनौर-झालू रोड पर जलालपुर छोईया गांव से कुछ पहले खड़ी मिली। कार के शीशे टूटे हुए थे।

एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी डा. प्रवीण रंजन, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता समेत शहर कोतवाली और हल्दौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार में मिला शुभम का मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लिया। शनिवार को पुलिस और पीएसी ने जंगल में फिर कांबिंग की। ड्रोन से भी खेतों में तलाश की जा रही है। एसपी ने बताया कि चार टीमें तलाश में जुटी हैं।

chat bot
आपका साथी