पल्लवपुरम में कार की स्कूटी में टक्कर, महिला से की अभद्रता

मोदीपुरम के पल्लवपुरम फेज-दो में वैगनार कार की स्कूटी से टक्कर के बाद हंगामा खड़ा हो गया। स्कूटी सवार दो युवकों ने कार सवार दंपति से गाली गलौच कर दी। कार सवार महिला ने विरोध किया तो उनके साथ भी बदसलूकी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 11:33 PM (IST)
पल्लवपुरम में कार की स्कूटी में टक्कर, महिला से की अभद्रता
पल्लवपुरम में कार की स्कूटी में टक्कर, महिला से की अभद्रता

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम के पल्लवपुरम फेज-दो में वैगनार कार की स्कूटी से टक्कर के बाद हंगामा खड़ा हो गया। स्कूटी सवार दो युवकों ने कार सवार दंपति से गाली गलौच कर दी। कार सवार महिला ने विरोध किया तो उनके साथ भी बदसलूकी की गई। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित युवक भाग गए।

बुधवार देर शाम पल्लवपुरम फेज-दो की डिवाइडर रोड मार्केट में भाजपा कार्यालय के पास कट से मोड़ते समय वैगनार कार की स्कूटी सवार युवकों से टक्कर हो गई। कार में सिख दंपति बैठा था। हालांकि कार चालक की गलती से स्कूटी में टक्कर लगी। मगर, उसके बाद स्कूटी सवार युवकों ने कार सवार दंपति से गाली गलौज कर दी। कार सवार महिला ने गाली गलौज का विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ भी बदसलूकी की। शोर शराबे के बीच राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। मौके से करीब दस मीटर दूर ही पुलिसकर्मी चौराहे पर बैठे थे। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक भाग गए। पुलिस ने तहरीर देने को कहा, मगर दंपति ने इंकार कर दिया। थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल का कहना है कि कार की स्कूटी में टक्कर के बाद आपसी कहासुनी हुई थी। जिसके बाद दोनों पक्ष चले गए।

शिक्षिका की फोटो चुराकर बनाई फेसबुक आइडी : नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर की रहने वाली महिला शिक्षिका के फोटो चुराने के बाद फेसबुक आइडी बना ली गई, जिससे लोगों को दोस्ती के लिए प्रस्ताव भेजा जा रहा है। महिला के परिचितों ने मामले की जानकारी से अवगत कराया। उसके बाद पीड़िता ने एसएसपी आफिस पहुंचकर मामले की शिकायत की, जिस पर साइबर सेल को मामले की जाच दी गई। महिला शहर के एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। उनका कहना है कि फेसबुक और वाट्सएप की डीपी से उसके फोटो चुरा लिए गए है। उसके बाद नयी फेसबुक आइडी बनाकर काफी लोगों को दोस्ती के लिए आग्रह भेज दिए गए। कुछ लोगों से पैसे मागने के लिए भी मैसेज किया गया है। माना जा रहा है कि ठगों ने पैसे वसूलने के लिए फेसबुक आइडी बनाई है। एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर मामले की जाच की जा रही है। फिलहाल सभी को फर्जी फेसबुक आइडी का मैसेज करा दिया है। फेसबुक से इस मामले में डिटेल मंगाकर आरोपित की पड़ताल कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी