Accident in Meerut : मेरठ में पेड़ से टकराने पर कार के उड़े परखच्चे, दूर जाकर गिरा इंजन, दो युवकों की मौत

Accident in Meerut मेरठ के जाकिर कालोनी निवासी आसिफ दिल्ली के शाहीनबाग निवासी अनीस दिल्ली के मुस्ताफाबाद निवासी फैसल मवाना निवासी अनीस के साथ बुधवार को कार से खतौली जा रहे थे। कांवड़ पटरी मार्ग पर मानपुरी गांव के पास चालक संतुलन खो बैठा।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:01 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:01 PM (IST)
Accident in Meerut : मेरठ में पेड़ से टकराने पर कार के उड़े परखच्चे, दूर जाकर गिरा इंजन, दो युवकों की मौत
मेरठ में चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार व मौजूद लोग।

मेरठ, जागरण संवाददाता। चौ. चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। इसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई। एक घायल को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चालक खो बैठा संतुलन

मेरठ के जाकिर कालोनी निवासी आसिफ पुत्र शाहिद, दिल्ली के शाहीनबाग निवासी अनीस पुत्र अजीज, दिल्ली के मुस्ताफाबाद निवासी फैसल पुत्र निसार व मवाना निवासी अनीस के साथ बुधवार को कार से खतौली जा रहे थे। कांवड़ पटरी मार्ग पर मानपुरी गांव के पास चालक संतुलन खो बैठा और तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई। लोगों ने चारों घायल युवकों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से सीएचसी भेज दिया, जहां आसिफ और दिल्ली निवासी अनीस को मृत घोषित कर दिया गया। फैसल को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया। यह स्पष्ट नहीं हो सका कि इन चारों में कार कौन चला रहा था।

शादी समारोह से लौट रहे थे

स्वजन ने बताया कि चारों युवक आपस में रिश्तेदार हैं, जो परिवार समेत खतौली में एक कार्यक्रम में आए थे। परिवार के सदस्यों को वहीं छोड़कर चारों सरधना में शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस खतौली लौट रहे थे। कार की हालत देखकर पता चलता है कि रफ्तार कितनी तेज रही होगी। पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। इंजन व साइलेंसर दूर जाकर गिरा। सड़क पर जाम न लगे, इसके लिए पुलिस और राहगीरों ने इंजन व साइलेंसर को एक तरफ रखवाया।

सीएचसी में स्वजन का हंगामा

एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी लाया गया। चिकित्सक ने दो को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल को मेरठ रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस से शव नहीं निकालने पर स्वजन ने सीएचसी स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। इसके बाद कर्मियों ने दोनों शव एंबुलेंस से बाहर निकाले। सीएचसी प्रभारी डा. सचिन ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है जानकारी ली जाएगी। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि युवक का उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी