कैंटर ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, मौत

मवाना मार्ग स्थित पूठी तिराहे पर शुक्रवार देर रात कैंटर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्रर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:15 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:15 AM (IST)
कैंटर ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, मौत
कैंटर ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, मौत

मेरठ,जेएनएन। मवाना मार्ग स्थित पूठी तिराहे पर शुक्रवार देर रात कैंटर ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया। गंभीर रूप से घायलों में एक की मौके पर तो दूसरे की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गयी। शनिवार को स्वजन ने शवों की शिनाख्त की।

एसओ आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार देर रात सूचना मिली की पूठी तिराहे पर बाइक सवार दो लोग लहूलुहान होकर सड़क पर पड़े हैं। मौके पर दारोगा संजय देशवाल पुलिस बल के साथ पहुंचे तो एक की मौत हो चुकी थी। दूसरे की सांस चल रही थी। अस्पताल ले जाते हुए उसने भी दम तोड़ दिया। शवों को मर्चरी हाउस मेरठ भेज दिया। दुर्घटनास्थल से कुछ दूरी पर कैंटर यूपी 15ईटी-1608 खड़ा था और आगे से क्षतिग्रस्त था। चालक लापता था। पुलिस ने दोनों वाहनों को थाने ले आयी। बाइक पर अंकित नंबर से ट्रेस किया तो जानकारी मिली की बाइक बोंद्रा गांव की है। उधर, शनिवार शाम को स्वजन ने मर्चरी पर पहुंचकर मृतकों की पहचान बढ़ला-12 निवासी 30 वर्षीय सोनू पुत्र उदयवीर व 35 वर्षीय मांगेराम पुत्र कंवरपाल निवासी बौंद्रा के रूप में की। बाइक चोरी की निकली

एसओ आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि मृतकों के पास दुर्घटनाग्रस्त बाइक मिली वह किठौर थाना क्षेत्र के गांव बौंद्रा से गत दिवस चोरी हुई थी। उक्त बाइक को लेकर यह लोग कहां जा रहे थे यह अभी जांच का विषय है। उधर, किठौर पुलिस के साथ दोनों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत: हापुड़ रोड पर जाहरवीर मंदिर के सामने शुक्रवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार संविदाकर्मी की मौत हो गई। स्वजन ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।

हापुड़ के कृष्णा नगर निवासी 22 वर्षीय उदित पुत्र संजय कश्यप गाजियाबाद के जिंदल नगर के विद्युत उपकेंद्र पर संविदाकर्मी था। शुक्रवार रात करीब आठ बजे वह मेरठ से बाइक द्वार घर लौट रहा था। हापुड़ रोड पर धीरखेड़ा चौकी क्षेत्र में कैली स्थित जाहरवीर मंदिर के सामने अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मंदिर के पुजारी बाबा ओमनाथ ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी