साइड न देने पर बस चालक से मारपीट, तोड़फोड़

मवाना की फलावदा रोड स्थित कृषक इंटर कालेज के समीप रविवार रात युवकों ने साइ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:35 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:35 PM (IST)
साइड न देने पर बस चालक से मारपीट, तोड़फोड़
साइड न देने पर बस चालक से मारपीट, तोड़फोड़

मेरठ,जेएनएन। मवाना की फलावदा रोड स्थित कृषक इंटर कालेज के समीप रविवार रात युवकों ने साइड न देने पर प्राइवेट बस चालक को उतारकर मारपीट कर दी। इस दौरान बस के शीशे भी क्षतिग्रस्त कर दिये। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। समाचार लिखे जाने तक थाने पर तहरीर नहीं दी गई थी।

रविवार रात लगभग आठ बजे फलावदा से प्राइवेट बस आ रही थी। जब बस जब बस नगर में कृषक इंटर कालेज के समीप नाले पर तभी उसी दौरान आए बाइक सवार चार युवकों ने साइड न देने पर बस को बाइक आगे लगाकर रोक लिया तथा चालक को उतार कर उसकी पिटाई कर दी। हमलावरों के अन्य साथी भी आ गए। विरोध करने पर हमलावरों ने बस के शीशे भी क्षतिग्रस्त कर दिये। घटना के दौरान बस में सवार लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

समाचार लिखे जाने तक थाने पर तहरीर नही दी गई थी। दारोगा जगबीर सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस पहुंची थी, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। अभी तहरीर नहीं मिली है।

सड़क हादसे में मृतक की शिनाख्त: विकास खंड कार्यालय से कुछ कदमों की दूरी पर शनिवार शाम ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी। रविवार सुबह स्वजन ने पोस्टमार्टम हाऊस पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

सरधना-बिनौली रोड पर शनिवार शाम ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली जा रही थी। इस दौरान पीछे से बाइक पर सवार युवक आया और साइड से निकलने लगा। तभी वह अचानक ट्राली के पिछले पहिए के नीचे आ गया था। इस हादसे में उसकी मौत हो गई थी। हालांकि, युवक ने हेलमेट पहन रखा था। रविवार सुबह मृतक की शिनाख्त क्षेत्र के गांव ज्वालागढ़ निवासी 21 वर्षीय शुभम पुत्र राजकुमार के रूप में हुई। स्वजन ने बताया कि जब शुभम देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो संभावित जगहों पर तलाश की। इसके बाद वह रविवार को थाने पहुंचे। जहां, पुलिस ने स्वजन को पोस्टमार्टम हाऊस भेज दिया। रविवार शाम स्वजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी