बुलंदशहर : ऊर्जा निगम की टीम पर हमला, दस्तावेज छीनकर फाड़े, जानिए क्या है मामला

सिकंदराबाद क्षेत्र में बकाया बिल वसूली व पूर्व में हजारों के बकाया के दौरान काटे गए कनेक्शनों की जांच को मिले निर्देशों के तहत जांच चल रही है। मंगलवार को मोहल्ला झारखंडी में ऊर्जा निगम की टीम जांच का पहुंची। कनेक्शन की वीडियोग्राफी करना टीम को महंगा पड़ गया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:46 PM (IST)
बुलंदशहर : ऊर्जा निगम की टीम पर हमला, दस्तावेज छीनकर फाड़े, जानिए क्या है मामला
बुलंदशहर में ऊर्जा निगम की टीम पर हमला, दस्तावेज छीनकर फाड़े

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद क्षेत्र में बकाया वसूली व जांच के दौरान चोरी से चलते मिले कनेक्शन की वीडियोग्राफी करना ऊर्जा निगम की टीम को महंगा पड़ गया। कनेक्श्नधारी व बकाया वसूलने पर आक्रोशित लोगों ने टीम के साथ मारपीट की और अभद्रता करते हुए अवर अभियंता से दस्तावेज छीनकर फाड़ डाले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने निगम की टीम को सुरक्षित निकाला। बाद में अवर अभियंता की ओर से कोतवाली में दो नामजद समेत अज्ञातों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

यह है मामला

निजामपुर बिजली उपकेन्द्र के अवर अभियंता हिमांशु कुशवाह ने बताया कि बकाया बिल वसूली व पूर्व में हजारों के बकाया के दौरान काटे गए कनेक्शनों की जांच को उच्चाधिकारियों से मिले निर्देशों के तहत जांच चल रही है। मंगलवार को उनके नेतृत्व में संविदा लाइनमैन हाशमिन, इमरान, राहुल, गंगाशरण, राजन, फरीमुद्दीन आदि ओम पैलेस के पास मोहल्ला झारखंडी में बकाये पर कटे कनेक्शन व वसूली के लिए जुटे थे।

कटे कनेक्शन के बावजूद घर में आपूर्ति जारी मिली

लाइनमैन ने जांच के दौरान बताया कि एक मकान के कनेक्शन पर हजारों का बिल बकाया है, लेकिन कटे कनेक्शन के बावजूद घर में आपूर्ति जारी है। जिसकी जांच के लिए वह गंगासरण लाइनमैन के साथ उक्त मकान पर पहुंचे। जहां मुख्य लाइन से आ रहे केबिल से पहले कट मिलने पर संबंधित से जब पूछताछ की और वीडियोग्राफी करानी शुरू की तो उसने अपने स्वजनों के साथ अभद्रता करते हुए हंगामा खड़ा दिया। आरोपितों ने उनके साथ मारपीट करते हुए दास्तावेज छीनकर फाड़ डाले और मोबाइल छीनने का प्रयास किया। भीड़ द्वारा हंगामे को देख किसी तरह उन्होंने 112 नंबर पर काल की। जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से सुरक्षित निकाला। बाद में अवर अभियंता की ओर से दो नामजद समेत अज्ञातों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने, सरकारी दस्तावेज फाडऩे और फिर से मोहल्ले में आने पर जान से मारने की धमकी देने तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने मामले में जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

chat bot
आपका साथी