बुलंदशहर : किराना व्यापारियों से हापुड़ के बदमाशों ने की थी लूटपाट, तीन गिरफ्तार

लूट के एक मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बुलंदशहर में 12 मई को बाइक सवार तीन बदमाशों ने धमेड़ा अड्डा पर स्थित किराना व्यापारियों से लूटपाट की थी। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और लूटी गई रकम बरामद की है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 04:37 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 04:37 PM (IST)
बुलंदशहर : किराना व्यापारियों से हापुड़ के बदमाशों ने की थी लूटपाट, तीन गिरफ्तार
बुलंदशहर में लूट के मामले में तीन बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर में बीती 12 मई को बाइक सवार तीन बदमाशों ने धमेड़ा अड्डा पर स्थित किराना व्यापारियों से लूटपाट की थी। पुलिस ने तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने लूटी गई रकम बरामद की है। धमेड़ा अड्डे पर पिंटू गोयल की किराना की दुकान है। 12 मई दोपहर को जब पिंटू गोयल व उनका बड़ा भाई हरीश गोयल किराना स्टोर से घर के लिए निकले तो काली मंदिर वाली सड़क पर पीछे से आए तीन बदमाशों ने पिंटू से रुपयों से भरा थैला छीन लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की और लूटपाट करके फरार हो गए।

फरार साथियों की तलाश

बुलंदशहर पुलिस ने इसी मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो बदमाश हापुड़ के हैं और एक बुलंदशहर का जबकि अन्य दो के नाम भी सामने आए हैं। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया की बदमाशों से लूट की रकम एक लाख छह हजार रुपये बरामद कर लिए है। इसके साथ ही लूटपाट के दौरान स्विफ्ट डिजायर कार एक बाइक तीन तमंचे भी बरामद किए गए हैं। इनके फरार दो साथियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी