बुलंदशहर : हत्यारोपितों की गिरफ्तारी न होने पर अलीगढ़ से आकर परिवार ने दी आत्मदाह की चेतावनी

बुलंदशहर के डिबाई निवासी बेटी के पति सास देवर ओर ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज है लेकिन पुलिस कार्रवाई नही कर रही। स्‍वजन ने चेतावनी दी कि यदि जल्द गिरफ्तारी न हुई तो वह परिवार सहित आत्मदाह की चेतावनी दी। एसपी सिटी ने कार्रवाई का आश्‍वासन दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:00 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:00 PM (IST)
बुलंदशहर : हत्यारोपितों की गिरफ्तारी न होने पर अलीगढ़ से आकर परिवार ने दी आत्मदाह की चेतावनी
बुलंदशहर में हत्‍या के आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आत्‍मदाह की चेतावनी दी है।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर में मंगलवार को अलीगढ़ का एक परिवार एसएसपी कार्यालय पहुंचा और दहेज हत्या के मामले में गिरफ्तारी नहीं होने पर परिवार सहित आत्मदाह की चेतावनी दी है। अलीगढ़ के छर्रा गांव निवासी एक परिवार एसएसपी कार्यालय पहुंचा। बताया कि उनकी बेटी की हत्या चार माह पूर्व कर दी गई थी।

परिवार को इंसाफ का आश्‍वासन

डिबाई निवासी बेटी के पति, सास, देवर ओर ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज है लेकिन पुलिस कार्रवाई नही कर रही। चेतावनी दी कि यदि जल्द गिरफ्तारी न हुई तो वह परिवार सहित आत्म दाह की चेतावनी दी। एसपी सिटी ने बताया कि पोस्टमार्टम में हत्या के कारण स्पस्ट नही हो पाया था, बिसरा सुरक्षित रखा गया है, रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। परिवारों को इंसाफ का आश्वासन दिया गया है, परिवार लौट गए हैं।

संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत

बुलंदशहर जिले की खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के शिकारपुर मार्ग स्थित मोहल्ला मुरारी नगर में 22 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। इसके बाद पुलिस ने मायके पक्ष को सूचित करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मायके पक्ष ने दहेज की खातिर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में पुलिस की टीम कई लोगों से पूछताछ करेगी।

chat bot
आपका साथी