बुलंदशहर : गांव के पांच युवाओं को नौकरी की मांग, भाकियू भानू कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

बुलंदशहर में शुक्रवार को भाकियू भानू के कार्यकर्ताओं ने टीएचडीसी के जीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें पांच गांव के युवाओं को नौकरी दिलाने की मांग की। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:38 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:38 PM (IST)
बुलंदशहर : गांव के पांच युवाओं को नौकरी की मांग, भाकियू भानू कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन
बुलंदशहर में टीएचडीसी में नौकरी दिलाने की मांग, सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर के अरनिया में भाकियू भानू के कार्यकर्ताओं ने टीएचडीसी के जीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें पांच गांव के युवाओं को नौकरी दिलाने की मांग की। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन भानू के युवा जिलाध्यक्ष अजय ठाकुर के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्र होकर टीएचडीसी दशहरा पर पहुंच गए। जहां कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई।

उन्होंने कहा कि दशहरा, दशहरी, जहानपुर, रुकनपुर और ऊंचागांव की भूमि टीएचडीसी के लिए अधिग्रहित हो चुकी है। टीएचडीसी और प्रशासनिक अधिकारियों ने इन गांवों के किसानों से कहा था कि उनके बच्चों को नौकरी पर रखा जाएगा, लेकिन नौकरी पर बाहर के लोगों को रखा जा रहा है। जबकि इन गांवों के युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।

जिलाध्यक्ष अजय ठाकुर ने टीएचडीसी जीएम को ज्ञापन देकर कहा कि इन गांवों के युवाओं को नौकरी में प्राथमिकता मिलनी चाहिए। अगर अगले 25 दिन में मांग पूरी नहीं हुई, तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसमें शिव कुमार, ङ्क्षप्रस कुमार, शंभू चौहान, विवेक चौहान, रोहित शर्मा, अर्जुन राघव, बंटी चौहान, कपिल, अभिषेक आदि रहे।

chat bot
आपका साथी