बुलंदशहर : संदिग्ध परिस्थिति में पिलर से लटका मिला व्यक्ति का शव, नहीं हो सकी शिनाख्‍त

यहां खुर्जा में में संदिग्ध परिस्थिति में एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसका शव सीकरी बंबे की पटरी पर पिलर से लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:30 AM (IST)
बुलंदशहर : संदिग्ध परिस्थिति में पिलर से लटका मिला व्यक्ति का शव, नहीं हो सकी शिनाख्‍त
बुलंदशहर में एक आदमी का शव पिलर से लटका मिला है।

बुलंदशहर,जेएनएन। बुलंदशहर के खुर्जा में संदिग्ध परिस्थिति में एक व्यक्ति की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह उसका शव सीकरी बंबे की पटरी पर पिलर से लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को दी सूचना

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में गांव ढाकर के निकट सीकरी बंबे की पटरी के किनारे पिलर से गमछा लगाकर व्यक्ति का शव कुछ लोगों ने लटका हुआ देखा। जिसकी जानकारी उन्होंने फोन करके पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने काफी देर तक जांच पड़ताल की और साक्ष्य जुटाए। वहीं पर मौजूद लोगों से भी पुलिस की टीम ने बात की है।

पुलिस को लग रही आत्‍महत्‍या

व्यक्ति के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी और मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष के आसपास थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या करना निकल कर सामने आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा। पुलिस जांच के बाद ही किसी निष्‍कर्ष पर पहुंचेगी।

chat bot
आपका साथी