बुलंदशहर : नगर पालिका बोर्ड की बैठक शुरू होते ही कहासुनी, हंगामे के बाद हुई स्‍थगित

बुलंदशहर के खुर्जा के तहसील मार्ग पर पुरानी कोतवाली के निकट स्थित जलकल विभाग में नगरपालिका की बोर्ड बैठक गुरुवार को आयोजित हुई। बैठक की शुरुआत में ही चेयरपर्सन पति हाजी रफीक फड्डा और सभासद में कहासुनी हो गई। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:40 PM (IST)
बुलंदशहर : नगर पालिका बोर्ड की बैठक शुरू होते ही कहासुनी, हंगामे के बाद हुई स्‍थगित
बुलंदशहर में गुरुवार को नगर पालिका बोर्ड बैठक में जमकर हंगामा हुआ।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले के खुर्जा में गुरुवार की सुबह नगर पालिका की बोर्ड बैठक में हंगामा हो गया। जिसके चलते बैठक से काफी सभासद बाहर हो गए। ऐसे में बैठक स्थगित हो गई। सभासदों का आरोप है कि चेयरपर्सन पति ने उनसे बेवजह अभद्रता की।

शुरुआत में ही कहासुनी

खुर्जा के तहसील मार्ग पर पुरानी कोतवाली के निकट स्थित जलकल विभाग में नगरपालिका की बोर्ड बैठक गुरुवार को आयोजित हुई। बैठक की शुरुआत में ही चेयरपर्सन पति हाजी रफीक फड्डा और सभासद में कहासुनी हो गई। जिससे बोर्ड बैठक में हंगामा होना शुरू हो गया। साथ ही सभासद बैठक रूम से बाहर निकल गए। जिन्हें नगरपालिका के ईओ जेके आनंद रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन सभासद रुके नहीं और हंगामा करते हुए बाहर निकल गए।

वहीं सभासदों ने चेयरपर्सन पति के बैठक में आने पर विरोध भी जाहिर किया। ऐसे में फिलहाल बैठक स्थगित हो गई है। हालांकि अभी भी मामले में पालिका के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

chat bot
आपका साथी