बुग्गी के टायर में भर दी ज्यादा हवा..टायर फटा, एक घायल

लावड़ के गांव खरदौनी में टायर पिचर की दुकान पर बुग्गी के पहिये में हवा भरने गए एक युवक ने टायर में अधिक हवा भर दी जिससे टायर तेज आवाज के साथ फट गया। हवा भर रहा युवक घायल हो गया उसके चेहरे पर गहरी चोट लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:12 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:12 PM (IST)
बुग्गी के टायर में भर दी ज्यादा हवा..टायर फटा, एक घायल
बुग्गी के टायर में भर दी ज्यादा हवा..टायर फटा, एक घायल

मेरठ, जेएनएन। लावड़ के गांव खरदौनी में टायर पिचर की दुकान पर बुग्गी के पहिये में हवा भरने गए एक युवक ने टायर में अधिक हवा भर दी, जिससे टायर तेज आवाज के साथ फट गया। हवा भर रहा युवक घायल हो गया, उसके चेहरे पर गहरी चोट लगी है।

खरदौनी गांव निवासी इस्लाम पुत्र आबिद गांव की रहीसू की टायर पिचर की दुकान पर बुग्गी के पहिये में हवा भरवाने गया था। दुकानदार किसी काम में व्यस्त था तो इस्लाम ने खुद ही बुग्गी के टायर में हवा भरनी शुरू कर दी। टायर में हवा अधिक होने के कारण वह तेज आवाज के साथ फट गया। जिससे इस्लाम का जबड़ा टूट गया और वह लहूलुहान हो गया। ब्लास्ट जैसी आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायल को पास के अस्पताल ले जाकर उपचार कराया। जहां उसकी हालत में सुधार बताया गया है।

एक पखवाड़े के बाद भी चोरी का राजफाश नहीं : सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सरूरपुर में एक पखवाड़ा पूर्व पांच लाख की चोरी का पुलिस अभी तक राजफाश नहीं कर सकी है। इसके चलते पीड़ित परिवार घटना को लेकर खौफजदा है।

बता दें कि बीती 11 सितंबर रात में सरूरपुर गांव निवासी भूषण चंद बंसल के घर की छत के रास्ते से बदमाश घुस गए थे। इसके बाद बदमाशों ने कमरे का ताला तोड़कर अलमारी से ढाई लाख नकदी व सोने-चांदी के आभूषणों सहित पांच लाख का माल साफ कर दिया था। सुबह जाग होने पर स्वजन को घटना की जानकारी हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जल्द ही राजफाश का आश्वासन दिया था। लेकिन, एक पखवाड़ा बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नही पहुंच पाई है। उन्होंने उच्चधिकारियों से शिकायत करने की बात कही है। वहीं, सीओ आरपी शाही ने बताया कि पुलिस प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी