साइड लगने पर भैंसा-बुग्गी चालक का कार सवारों ने किया अपहरण

चीनी मिल से शनिवार शाम गन्ना डालकर गांव लौट रहे भैंसा-बुग्गी चालक किसान का कार सवारों ने अपहरण कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:55 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:55 PM (IST)
साइड लगने पर भैंसा-बुग्गी चालक का कार सवारों ने किया अपहरण
साइड लगने पर भैंसा-बुग्गी चालक का कार सवारों ने किया अपहरण

मेरठ,जेएनएन। चीनी मिल से शनिवार शाम गन्ना डालकर गांव लौट रहे भैंसा-बुग्गी चालक किसान का कार सवारों ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने कूड़ी गांव जाकर पीड़ित को मुक्त कराया। पीड़ित ने कार सवारों के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाकर तहरीर दी है।

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी निवासी लोकेश पुत्र धर्मपाल शनिवार शाम मवाना चीनी मिल से गन्ना डालकर भैंसा-बुग्गी से वापस जा रहा था। जब वह मीवा मार्ग स्थित कूड़ी झाल पर पानी पी रहा था कि इस बीच भैंसा बुग्गी लेकर भागने लगा। सामने से आ रही कार में बुग्गी की साइड लग गई। जिसकों लेकर कूड़ी निवासी कार सवारों ने बुग्गी चालक के साथ मारपीट कर दी और कार में डालकर ले गए। सूचना पर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र राठौर कार सवारों को खोजते हुए कुड़ी गांव पहुंचे और बुग्गी मालिक को बंधन मुक्त कराया। आरोपित कार सवार फरार हो गए। इंस्पेक्टर ने कहा कि अपहरण का नहीं था बल्कि साइड लगने पर मारपीट का निकला है। जांच के कार्रवाई की जाएगी।

कुंए में गोवंश के अवशेष मिलने पर ग्रामीणों में रोष

: खानपुर गांव के एक बाग में शनिवार सुबह एक कुएं से गोवंश के अवशेष मिलने पर ग्रामीणों में रोष है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए ग्रामीणों ने हंगामा किया।

शनिवार सुबह खेत पर काम करने के लिए गए ग्रामीणों को गांव निवासी संदीप के बाग में स्थित एक कुएं में गोवंश के अवशेष पड़े हुए मिले। अवशेष मिलने पर ग्रामीणों में रोष फैल गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना के विरोध में और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का आश्वासन देकर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत किया। पुलिस ने अवशेष का सैंपल लेकर उनको गड्ढे में दबवा दिया। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी