खंबे के तार में उतरे करंट से भैंसे की मौत, हंगामा

गांव निलौहा में विद्युत खंबे के के सपोर्ट को लगे तार में उतरे करंट की चपेट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 09:15 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 09:15 PM (IST)
खंबे के तार में उतरे करंट से भैंसे की मौत, हंगामा
खंबे के तार में उतरे करंट से भैंसे की मौत, हंगामा

मेरठ,जेएनएन। गांव निलौहा में विद्युत खंबे के के सपोर्ट को लगे तार में उतरे करंट की चपेट में आकर भैंसे की मौत हो गयी। भैंस को बचाने के प्रयास में दंपती को भी करंट लगा। आक्रोशित लोगों ने बिजलीघर पहुंचकर हंगामा किया और मुआवजा मांगा।

गांव निलौहा में धर्मपाल पुत्र जयवीर स्वजनों के साथ रहते हैं। शुक्रवार रात वह पत्नी सुशीला के साथ खेत पर पानी के लिए भैंसा-बुग्गी में बैठकर गए थे। वहीं, पास में लगा 100 केवीए के ट्रांसफार्मर के जोड़े में फाल्ट के साथ पोल से बंधे तार में करंट उतर आया। जिसके पास ही खड़े भैंसा करंट की चपेट में आकर मौत हो गयी। भैंसे को बचाने पहुंचा दंपती को भी करंट लग गया लेकिन बाल-बाल बच गए। शनिवार सुबह पीड़ित किसान स्वजन व ग्रामीण उमेश, मोनू, धर्मेंद्र आदि के साथ बिजलीघर पहुंचे और विभाग कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाकर मुआवजा मांगा। जेई अनंतकुमार ने आश्वासन देकर शांत किया। जेई का कहना है उक्त मामले में रिपोर्ट बनाकर विभाग को भेजा जाएगा।

भैंस चोर को रंगेहाथ पकड़ा: कस्बे के मोहल्ला आजाद नगर में शनिवार को लोगों ने एक युवक को रंगेहाथ भैंस चोरी करते पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित को थाने ले आई और मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

मोहल्ला आजाद नगर में शनिवार को एक युवक विकास पुत्र नरेंद्र दत्त की भैंसा चोरी कर रहा था। इस दौरान आसपास के लोगों ने पकड़ लिया। जब आरोपित से पूछा तो वह कुछ सही से नहीं बता पाया। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित को थाने ले आई। आरोपित की पहचान 38 वर्षीय वसीम पुत्र लालमोहम्मद गांव नानू निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी