बसपा के वरिष्‍ठ नेता की Corona से मौत, कई दिनों से चल रही थी बीमार

पूर्व सांसद जगदीश राणा के बाद अब बसपा के वरिष्ठ नेता एवं सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन रकम सिंह सैनी की भी मेडिकल कालेज में कोरोना से मौत हो गई। बसपाईयों ने जताया दुख देहरादून में हुई मौत।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 09:58 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 09:58 PM (IST)
बसपा के वरिष्‍ठ नेता की Corona से मौत, कई दिनों से चल रही थी बीमार
बसपा के वरिष्‍ठ नेता रकम सिंह सैनी की कोरोना से मौत

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पूर्व सांसद जगदीश राणा के बाद अब बसपा के वरिष्ठ नेता एवं सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन रकम सिंह सैनी की भी मेडिकल कालेज में कोरोना से मौत हो गई। बसपाइयों ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया है। उधर, बुधवार को आई कोरोना की रिपोर्ट के अनुसार, 309 कोरोना पाजिटिव नए केस सामने आए है। जबकि 107 कोरोना पाजिटिव ठीक हुए है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से बसपा नेता रकम सिंह सैनी बीमार चल रहे थे। उन्हें पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर तबियत अधिक खराब होने के कारण देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. डीएस मारतौलिया ने बताया कि बुधवार को उनके कंट्रोल रूम में रकम सिंह सैनी की मौत की सूचना आई। बताया गया कि वह कोरोना पाजिटिव थे और उनकी मौत हो गई। जिले के बसपा नेताओं ने उनकी मौत पर दुख जताया है। उधर, जिलाधिकारी अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 13 हजार 292 कोरोना पाजिटिव मिल चुके हैं। जिसमें से 10 हजार 916 कोरोना पाजिटिव ठीक हो चुके है। वर्तमान में दो हजार 233 कोरोना पाजिटिव का उपचार चल रहा है। 143 मौत हो चुकी है। डीएम ने लोगों से अपील की है कि वह नियमों का पालन करें और अपने खानपान का ध्यान रखे। 

chat bot
आपका साथी