भाइयों ने मां-बेटी से की मारपीट, पुलिस से की अभद्रता

सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला छावनी में रविवार देररात दो सगे भाई नशे में धुत हो दोस्तों के साथ एक महिला के घर में घुस गए। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपितों ने ईंटों से हमला कर तोड़फोड़ कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:19 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:19 PM (IST)
भाइयों ने मां-बेटी से की मारपीट, पुलिस से की अभद्रता
भाइयों ने मां-बेटी से की मारपीट, पुलिस से की अभद्रता

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला छावनी में रविवार देररात दो सगे भाई नशे में धुत हो दोस्तों के साथ एक महिला के घर में घुस गए। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपितों ने ईंटों से हमला कर तोड़फोड़ कर दी। आरोप है कि आरोपितों ने मां-बेटी के साथ मारपीट कर अभद्रता की। उधर, सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन आरोपितों ने पुलिस से भी जमकर हाथापाई की। तभी पुलिस हंगामा बढ़ते देख आरोपितों को साथ ले आई।

मोहल्ला छावनी निवासी सविता पत्नी पप्पू ने बताया कि वे रविवार देर रात अपनी बेटी के साथ घर में थी। आरोप है कि तभी मोहल्ले के ही दो सगे भाई नशे में धुत होकर दोस्तों के साथ घर में घुस गए। जब उसने विरोध किया। आरोपितों ने ईंटों से हमला कर दरवाजा सहित अन्य सामान तोड़ दिया औैर दोनों से मारपीट कर अभद्रता की। शोर-शराबा होने पर मोहल्ले के लोगों ने बीच-बचाव किया। इस दौरान आरोपितों ने मारपीट कर उसे भी घायल कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपितों ने पुलिस को भी नहीं बख्शा और हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान आरोपित पुलिस के सामने ही पीड़िता को धमकी देने लगे। तभी लोगों को हंगामा बढ़ते देख आरोपितों को थाने ले गई। इस दौरान लोगों ने वीडियो बना ली और वायरल कर दी।

पुलिस पर गाली-गलौज कर थाने

से भगाने का आरोप, किया हंगामा

लोगों ने बताया कि जब वह एकजुट होकर थाने गए। आरोप है कि पुलिस ने तहरीर लेने से इन्कार करते हुए गाली-गलौज कर दूसरी तहरीर लाने की बात कही। जब वह फिर से थाने पहुंच तो पुलिस ने भगा दिया। इस पर घंटों हंगामा हुआ। सोमवार सुबह पीड़ित थाने पहुंचे और तहरीर दी। दारोगा रतिभान सिंह ने बताया कि आरोपित नशे में थे। इसलिए पुलिस से अभद्रता की। रात में गलत तहरीर लेकर आए थे।

दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश थी। आरोपितों को पकड़ लिया है। पुलिस कर्मियों से हाथापाई का मामला संज्ञान में नहीं है। जांच के बाद मुकदमा होगा।

आरपी शाही, सीओ सरधना।

chat bot
आपका साथी